हथियार से लैश अपराधी को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा

मधेपुरा जिले के शंकरपुर थानाक्षेत्र में सोमवार की शाम रायभीर स्थित कैम्प के जवानों ने हथियार से लैस एक अपराधी को पकड़ा । 


मंगलवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करते इंस्पेक्टर मो. निजामुलहक ने बताया कि विशेष छापेमारी अभियान के तहत जब पुलिस जीरवा से होते हुए रायभीर जा रही थी तो गुप्त सूचना मिली कि एक हथियार से लैस अपराधी घूम रहा है। उक्त स्थल पर जब पुलिस पहुची तो अपराधी पुलिस की गाडी को देखकर दक्षिण की दिशा में भागने लगा. मध्य विधालय रायभीर स्थित बीएमपी जवान के कैम्प के पुलिस ने स्कूल की दिशा में अपराधी को खदेडकर पकड़ लिया. पकडने के बाद जब तलाशी ली गई तो उसके साथ से एक लोडेड पिस्तौल मिला। 

उसके बाद उसे पकडकर शंकरपुर पुलिस के हवाले किया गया । साथ ही एक मोटर साइकिल भी उसके पास थाना लाया गया। अपराधी पर शंकरपुर थाना में केस दर्ज कर जेल भेज दिया गया।अपराधी का नाम सुधीर कुमार उर्फ सुमन मंडल पिता रामकिशुन मंडल है जो वार्ड नं 06 रायभीर का है। पीसी के दौरान थानाध्यक्ष रामनारायण यादव, राजू महतो, लगन व अन्य पुलिस बल मौजूद थे।
हथियार से लैश अपराधी को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा हथियार से लैश अपराधी को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.