अज्ञात शव की हुई पहचान, हत्या का है मामला

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ - परमानपुर ओपी क्षेत्र अन्तर्गत बरदाहा पंचायत के तिलावे नदी के पास रविवार की शाम मिले अज्ञात व्यक्ति के शव की पहचान हो गई है. मृतक बरदाहा पंचायत के  पिपराही चकला गांव के वार्ड नं-13 का रहने वाला मनोज तांती था. 


मृतक के पिता ने उसकी पहचान की. जहाँ ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार थ्री ने की कार्रवाई के बाद सोमवार को मृतक के शव को परिजनों के हवाले कर दिया।

मनोज तांती की हत्याकांड की जांच करने डीएसपी वसी अहमद घटनास्थल पर पहुंचे जहां उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से जांच पड़ताल की मृतक की जहां हत्या हुई वो सहरसा और मधेपुरा जिला बॉर्डर सीमा पर तिलाआवे नदी के पास पहुंचकर उक्त स्थलों के चारों तरफ मुयाअना करते हुए अधीनस्थो  से विमर्श किया. वहीं डीएसपी घटना स्थल वाली जगह पर कुछ ग्रामीणों से काफी पूछताछ की. अंदाजा है कि हत्यारा यहां मनोज को बहला-फुसलाकर लाया और घटना को अंजाम दिया. काफी देर तक हत्यारा का सुराग का पता लगाने का प्रयास किया. 

वहीं डीएसपी बसी अहमद ने बताया कि मृतक के परिजन हत्या के बारे में अभी तक मुंह नहीं खोल रहे हैं हालांकि जांच के क्रम में कई अहम सुराग मिला है. वहीं उन्होंने ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार को निर्देश देते हुए कहा कि इनके मोबाइल से कॉल डिटेल निकालकर कुछ सुराग मिल सकता है. उन्होंने कहा कि शीघ्र हत्यारा की गिरफ्तारी होगी मामले का उदभेदन होगा ।
 

अज्ञात शव की हुई पहचान, हत्या का है मामला अज्ञात शव की हुई पहचान, हत्या का है मामला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.