नशेड़ियों ने मचाया उत्पात: नशे की हालत में की लूटपाट, हुए गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र ने दो नशेड़ियो ने नशे की हालत में उत्पात मचाया, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. इसके अलावे एक और व्यक्ति को नशे की हालत में गिरफ्तार किया गया.


मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थानाक्षेत्र के  शंभू कुमार पिता मुसहरू मंडल घर जय रामपुर वार्ड नंबर 10 ने प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए बताया कि रविवार की शाम 5:00 बजे अखिलेश कुमार उम्र 20 साल पिता सुचिंद्रम घर वार्ड नंबर 4 पड़वा नवटोल एवं सुनील कुमार उम्र 24 साल पिता रामचंद्र साह रामपुर वार्ड नंबर 10 ने मधेपुरा जाने के क्रम में पड़वा चौक पर हनुमान मंदिर के पास हाथ दे कर मेरे गाड़ी को रोका और बगल के खेत में ले जाकर मेरे साथ मारपीट की.  कहा कि ₹20,000 दो नहीं तो गोली मार देंगे. पुनः ट्रैक्टर वाले को रोक कर उसके साथ मारपीट की मोबाइल छीना फिर चाबी और मोबाइल देकर उसे जाने के लिए कह दिया. मेरे साथ मोटरसाइकिल की चाबी लेकर एक आगे चलाने के लिए बैठा बीच में मुझे बैठाया और फिर एक आदमी पीछे बैठा और भतखोड़ा के खेत में ले जाकर मारपीट की. पुनः दिग्घी गांव के शंकर पुर टोले के पास ले गया वहां पर बसबिट्टी में आकर मुझे जान से मारने की बात करने लगा। जब मैंने कहा कि मेरे गाड़ी में तेल कम है पास दुकान के पास तेल मिलता है चलिए वहां तेल भरवाते हैं. वहीं एक मृत्यु भोज चल रहा था वहां पहुंचने पर मैं चाबी लेकर भोज में भागा और लोगों को इकट्ठा किया तब लोगों ने मुरलीगंज थाने को इसकी सूचना दी और उन्हें गिरफ्तार किया गया.

पुलिस पदाधिकारी संजीव कुमार ने बताया कि दोनों नशे की हालत में ही थे और प्राथमिकी दर्ज की जा रही है. वहीं उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि संजीव कुमार उर्फ डालडा को भी नशे की हालत में गिरफ्तार कर उत्पाद अधिनियम की धारा 37 सी के तहत गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा रहा है.
नशेड़ियों ने मचाया उत्पात: नशे की हालत में की लूटपाट, हुए गिरफ्तार नशेड़ियों ने मचाया उत्पात: नशे की हालत में की लूटपाट, हुए गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.