महिला समेत चार शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के चौसा पुलिस ने छापेमारी कर एक महिला समेत चार शराब कारोबारी  को पंद्रह बोतल विदेशी शराब के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।


बता दें कि मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र में इन दिनों शराब कारोबारियों की खैर नहीं है. चौसा पुलिस प्रशासन लगातार शराब कारोबारियों के ऊपर अपना शिकंजा कसे हुए हैं । बीते तीन दिनों में बड़ी मात्रा में विदेशी और देशी शराब की बरामदगी हुई है। चौसा थाना अध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आम जनो की मदद से चौसा पुलिस प्रशासन को शराब करोबारियों की गिरफ्तारी संभव हो रही है. इस कारोबार मे महिला भी संलिप्त है । 

बीते शुक्रवार को भी लौआलागान पूर्वी से मिथिलेश कुमार यादव को विदेशी आर एस ब्रांड 375 एम एल के बासठ पीस 750 एम एल के 29 पीस शराब के साथ गिरफ्तार किया गया तो वहीं 15 लीटर देशी शराब के साथ कुंदन यादव को घोषई से गिरफ्तार किया। बीती रात भी गुप्त सूचना मिली थी कि शराब की होम डिलीवरी होने वाली है. चौसा पुलिस ने टीम गठित कर छापेमारी कर महिला समेत चार कारोबारी को पंद्रह बोतल 750 एम एल आर एस के साथ गिरफ्तार किया तथा उन्हें जेल भेज दिया गया है।  

हैरत की बात है कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महिलाओं की बात को मानते हुए बिहार में पूर्ण रूप से शराब बेचने और पीने पर पाबंदी लगा दी है वहीँ दूसरी तरफ इस कारोबार में महिला की संलिप्त किया बयान कर रही है। इस अवसर पर ए एस आई सचिदानंद सिंह, भवेश चौधरी, ग्रामीण पुलिस मृत्युंजय कुमार आदि मौजूद थे।
महिला समेत चार शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार महिला समेत चार शराब कारोबारी को पुलिस ने किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 17, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.