मधेपुरा शहर में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा अपहरण कांड में तीन गिरफ्तार


नाबालिग छात्रा के अपहरण मामले में लम्बे समय से फरार तीन आरोपियों को मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार की रात शहर के आजाद नगर मुहल्ला से गिरफ्तार किया है.


मालूम हो कि नाबालिग के पिता ने सदर थाना में आवेदन देकर आरोप लगाया कि 05 मई 2018 को मेरी नाबालिग पुत्री का अपहरण उस समय कर लिया जब छात्रा कोचिंग कर अपने घर लौट रही थी. उसी दरम्यान पुरानी बाजार के पास पहुंची थी कि आजाद नगर मुहल्ला वार्ड नंबर 07 मधेपुरा के सुरेन्द्र पासवान, नरेश पासवान, छोटू पासवान, रोशन कुमार और वार्ड नंबर 08 के अशोक कुमार और अमित कुमार ने मिलकर किया. इस बावत सदर थाना में पॉस्को के तहत मामला दर्ज किया गया जिसमें तीन आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है, लेकिन तीनों आरोपी पुलिस को लम्बे समय से चकमा देकर फरार था. 

मालूम हो कि शुक्रवार को थानाध्यक्ष मनोज कुमार को गुप्त सूचना मिली कि लम्बे समय से फरार तीनों आरोपी अपने घर आया हुआ है. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष के नेतृत्व में स.अ.नि. अनिल कुमार सहित कंमाडो दस्ता ने आरोपी के घर की घेराबंदी कर छापामारी किया और आरोपी सुरेन्द्र पासवान, अशोक यादव और मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए कहा कि फरार तीनों आरोपी की तलाश पुलिस लम्बे समय से कर रही थी लेकिन हर बार आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता था. तीनों गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय भेजा गया है.
मधेपुरा शहर में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा अपहरण कांड में तीन गिरफ्तार मधेपुरा शहर में कोचिंग से घर लौट रही नाबालिग छात्रा अपहरण कांड में तीन गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.