शिवगंगा की तर्ज पर जीर्णोद्धार के बाद सिंहेश्वर का मॉडल घाट होगा रामगंगा: मंत्री

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में एक पत्रकार के यहाँ श्राद्ध कर्म में शामिल होने आये एससी-एसटी मंत्री डा रमेश ऋषिदेव ने रामगंगा के जीर्णोद्धार की घोषणा कर सिंहेश्वर वासियों को खुश होने का एक और तोहफा दिया । 


सिंहेश्वर के वरिष्ठ प्रत्रकार तथा मधेपुरा टाइम्स के उप संपादक डा. आई.सी. भगत की माता के श्राद्ध कर्म के भोज में शामिल होने सिंहेश्वर के राम जानकी ठाकुरबाडी पहुंचे एससी-एसटी मंत्री श्री ऋषिदेव पत्रकार के परिजनों सुभाष चन्द्र भगत, संजय कुमार भगत और उनके बच्चों से मिले । उन्होंने कहा कि अति आवश्यक बैठक होने के कारण यहाँ के बाद वे पटना निकल जायेंगे ।  भोजन के बाद हाथ धोने के दौरान उनकी नजर राम जानकी ठाकुरबाडी में स्थित जर्जर तालाब के एक पाट की गंदगी और घाट की तरफ पड़ी तो पूछने पर सुदेश शर्मा और संजीव भगत ने बताया कि इस बार यहाँ छठ हुआ था और काफी गंदगी के कारण चारों तरफ साफ भी नही हो सका ।  

मौके पर व्याहुत संघ के अध्यक्ष अशोक भगत ने मंत्री से शिवगंगा के ही तर्ज पर राम-जानकी ठाकुरबाड़ी के इस तालाब रामगंगा के जीर्णोद्धार की बात कही । मंत्री श्री ऋषिदेव ने जीर्णोद्धार में आने वाले अड़चनो का जिक्र किया । जिसे राम-जानकी ठाकुरबाड़ी के सदस्य संजीव कुमार और सुदेश शर्मा ने दूर कर दिया और कहा कि रामगंगा के जीर्णोद्धार में ठाकुरबाड़ी कमिटी के सदस्यों का हर संभव सहयोग रहेगा । इसके बाद मंत्री श्री ऋषिदेव ने रामगंगा के जीर्णोद्धार की घोषणा की और कहा कि जल्द ही उप विकास आयुक्त से बात कर इसका माडल प्रारूप तय किया जायेगा । 

मौके पर सेवादल के जिलाध्यक्ष दीपक यादव, प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल, दानी मंडल, बैजनाथ चौहान, मुखिया भवानीपुर प्रमोद मिश्र, निर्मला देवी, प्रभाष मल्लिक, पटना  परख इंस्टीट्यूट के डायरेक्टर मीत कुमार, चंद्र भूषण भगत, राहुल कुमार, कन्हैया कुमार, जितेंद्र कुमार भगत शामिल थे । (नि. सं.)
शिवगंगा की तर्ज पर जीर्णोद्धार के बाद सिंहेश्वर का मॉडल घाट होगा रामगंगा: मंत्री शिवगंगा की तर्ज पर जीर्णोद्धार के बाद सिंहेश्वर का मॉडल घाट होगा रामगंगा: मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.