बिजली के ट्रांसफर्मर में आग लगने से मची अफरातफरी

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज के शास्त्री चौक के पास विद्युत ट्रांसफॉर्मर में अचानक आग लगने से कुछ देर के लिए उक्त स्थल पर अफरा-तफरी मच गयी. जिसे कुछ देर बाद दमकल के आने पर उसे बुझाया गया. 


प्रत्यक्षदर्शी एक युवक आशीष कुमार ने बताया कि पिछले कई दिनों से उक्त ट्रांसफॉर्मर से तेल का रिसाव हो रहा था. इसी बीच अचानक आज दिन में 1:30 बजे के आसपास बिजली की चिंगारी से ही उसमें आग लग गयी. फायर बिग्रेड को इसकी सूचना दी गयी जिसके बाद दमकल आने पर आग पर काबू पाया जा सका.  इस प्रकार आग लगने की घटना से आमजन सकते में हैं. सवाल यह भी उठता है कि जब उक्त ट्रांसफॉर्मर से पिछले कई दिनों से तेल का रिसाव हो रहा था तो विभाग के कर्मी का इस ओर ध्यान क्यों नहीं गया? अगर इस लापरवाही से बड़ी घटना घटती तो इसका जिम्मेदार कौन होता? 

उक्त बाबत जेई रजनीश कुमार ने बताया कि बीच में रविवार होने के के कारण बुद्धवार तक उसे बदलने की कोशिश की जाएगी. तत्काल वहाँ की बिजली आपूर्ति बाधित ही रहेगी.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
बिजली के ट्रांसफर्मर में आग लगने से मची अफरातफरी बिजली के ट्रांसफर्मर में आग लगने से मची अफरातफरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 01, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.