BNMU: अब 20 को नहीं होगा दीक्षांत समारोह, 23 दिसंबर हुई तिथि निर्धारित

बीएनएमयू का दूसरा दीक्षांत समारोह अब 23 दिसंबर को होगा। राज्यपाल सचिवालय, बिहार के संयुक्त सचिव विजय कुमार ने कुलपति डाॅ. अवध किशोर राय को इस आशय का पत्र भेजा है। 


राज्यपाल सचिवालय के पत्रांक-बीएनएमयू, 07/2012-3191, ग. स. (i), दिनांक 13.12.2018 के माध्यम से निदेशानुसार कहा गया है कि महामहिम कुलाधिपति ने 20 दिसंबर के बदले 23 दिसंबर को दीक्षांत समारोह आहूत करने की अनुमति प्रदान की है और समारोह की अध्यक्षता करने की स्वीकृति दी है.

बीएनएमयू को उक्त पत्र की प्राप्ति के बाद प्रति कुलपति डॉ. फारूक अली की अध्यक्षता में शुक्रवार को एक बैठक आयोजित की गई। इसमें समारोह की तैयारियों का जायजा लिया गया और विभिन्न कमेटियों के कार्यों की प्रगति की समीक्षा की गई।

इस अवसर पर केन्द्रीय पुस्तकालय के प्रोफेसर इंचार्ज डाॅ. अशोक कुमार, परीक्षा नियंत्रक डाॅ. नवीन कुमार, उप कुलसचिव (अकादमिक) डाॅ. एम. आई. रहमान, खेल सचिव डॉ. अबुल फजल, संयुक्त सचिव डाॅ. शंकर कुमार मिश्र एवं पीआरओ डाॅ. सुधांशु शेखर उपस्थित थे।
BNMU: अब 20 को नहीं होगा दीक्षांत समारोह, 23 दिसंबर हुई तिथि निर्धारित BNMU: अब 20 को नहीं होगा दीक्षांत समारोह, 23 दिसंबर हुई तिथि निर्धारित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.