वाहन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जली मैजिक सवारी गाड़ी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के चिति पंचायत के भगवानी गांव वार्ड नंबर 1 के दिनेश यादव के सवारी गाड़ी में शार्ट सर्किट से आग लगने से गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. 


जानकारी के अनुसार भगवानी गांव वार्ड नंबर 1 के दिनेश यादव की सवारी मैजिक गाड़ी नंबर बीआर 43 जी 9917, जो लोकहा बाजार से सामान खाली कर घर लौट रहे थे, घर पर पहुंचते ही मैजिक सवारी गाड़ी में तार के स्पार्किंग से आग लग जाने के कारण अफरा-तफरी मच गई। वाहन स्वामी अपने वाहन में आग लगने से अवाक रह गया जबकि ग्रामीणों ने शोर कर आग बुझाने के लिए लोगों से सहायता मांगी.

वहां के ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई ग्रामीणों के सहयोग से पूरे गाड़ी को जलने से तो बचा लिया लेकिन गाड़ी के अगला भाग पूरी तरह जल गया. 

संयोग रहा कि ड्राइवर ने किसी तरह खुद को बचा लिया, वहीं वाहन स्वामी व चालक दिनेश यादव ने बताया कि आग ने जब चलती म्यूजिक में विकराल रूप लेने के साथ ही तेज लपटें उठने लगी तो चालकों कुछ गर्मी का एहसास होने लगा लेकिन तब तक मैं कुछ समझ पाता कि तब तक मैं गाड़ी लेकर घर पर पहुंच गया. गाड़ी रुकते ही नजर अचानक गाड़ी से निकलते हुए धुँआ पर पड़ी. वाहन स्वामी अपने वाहन में अचानक आग लगने से अवाक रह गया. जो भी हो, जान भले बची पर नुकसान बड़ा हो चुका है.
वाहन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जली मैजिक सवारी गाड़ी वाहन में शॉर्ट सर्किट से लगी आग, जली मैजिक सवारी गाड़ी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 08, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.