मधेपुरा में सद्भावना क्रिकेट कप सीजन 2 हुआ आयोजित

मधेपुरा जिला मुख्यालय के बी. एन. मंडल स्टेडियम में सद्भावना क्रिकेट कप सीजन 2 का उद्घाटन माननीय सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव के द्वारा फीता काटकर हुआ.


 इस अवसर पर सांसद पप्पू यादव ने खिलाड़ियों को संबोधित करते हुए कहा कि सद्भावना का अर्थ है वह वसुधैब कुटुंबकम आपस में प्यार मोहब्बत से रहना है और जिंदगी को हंसते हुए जीना है। मौके पर सिंडिकेट सदस्य डॉक्टर जवाहर पासवान ने भी खिलाड़ियों को संबोधित किया.

आयोजन समिति के अध्यक्ष प्रिंस गौतम ने सांसद को बुके और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया, वहीं आयोजन समिति के सचिव अमित कुमार बलटन ने डॉक्टर जवाहर पासवान को बुके और अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया। राष्ट्रगान के बाद  निर्णायक बिट्टू यादव और राजेश यादव ने दोनों टीमों के कप्तान को टॉस के लिए आमंत्रित किया.

 पूर्णिया की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। उनका यह फैसला उनके लिए घातक साबित हुआ और पूर्णिया की पूरी टीम 35 रन बनाकर ऑल आउट हो गई. जवाब में उतरी खगड़िया की टीम ने मात्र 6 ओवर में 2 विकेट खोकर ही जीत हासिल कर लिया. मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार खगड़िया के मुकेश को दिया गया. कमेंट्री में अभिनव,ओमप्रकाश और एक्सपर्ट कॉमेंटेटर के रूप में गणेश शंकर विद्यार्थी उपस्थित थे. धन्यवाद ज्ञापन व्यवस्थापक रोहित सिन्हा ने किया।
मधेपुरा में सद्भावना क्रिकेट कप सीजन 2 हुआ आयोजित मधेपुरा में सद्भावना क्रिकेट कप सीजन 2 हुआ आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.