मधेपुरा में किसान की गोली मार कर हत्या, घटना देर शाम की

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के तुनियाही गांव वार्ड 3  में बुधवार की शाम अज्ञात अपराधी ने एक वृद्ध किसान की गोली मार कर हत्या कर दी है । हत्या के कारण का पता अब तक नहीं चल सका है. पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है ।


घटना के सम्बन्ध में ग्रामीण ने  बताया कि शाम साढ़े छ: बजे के आसपास किसान कैलाश प्रसाद यादव अपने घर के मचान पर बैठे थे. इसी बीच अपराधी ने गोली मारी जो किसान के सीने में लगी और उनकी मौत तत्काल घटना स्थल पर हो गयी.

घटना के बाद मृतक के घर कोहराम मच गया । घटना की सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो और कमांडो दस्ता के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर घटना की जानकारी ली। पुलिस को फिलहाल घटना का कारण पता नहीं चल सका है. पुलिस इस बात से खासी  परेशान है कि मृतक लगभग 65-70 वर्ष के उम्र के थे. आखिर हत्या की वजह क्या रही होगी । 

घटना को लेकर  मृतक के घर मचे कोहराम के बीच हत्या का आरोप चन्दन नाम एक युवक पर लग  रहा है । चन्दन से पूर्व विवाद चलने की बात सामने आ रही है। पुलिस चन्दन की तलाश मे जुट गयी है ।
घटना के बाद गांव मे दहशत है । पुलिस फिलहाल चन्दन सहित हत्या के अन्य पहलू को रखकर जांच कर रही है । पुलिस शव का पंचनामा करने में जुटी है ।

  थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने घटना की पुष्टि की है और घटना का कारण और घटना को अंजाम देने वाले अपराधी की जांच की जा रही है. फिलहाल मृतक के परिजन ने चन्दन नामक का युवक पर हत्या करने की आशंका जता रहे हैं ।
मधेपुरा में किसान की गोली मार कर हत्या, घटना देर शाम की मधेपुरा में किसान की गोली मार कर हत्या, घटना देर शाम की  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.