मधेपुरा में मुख्यमंत्री के संभावित यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू: दिसबंर या जनवरी में हो सकता मुख्यमंत्री का दौरा

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का मधेपुरा आगमन अगले माह दिसबंर या जनवरी में हो सकता है। मुख्यमंत्री के संभावित यात्रा को लेकर अधिकारियों ने मन ही मन तैयारी शुरू कर दी है।

तैयारी को लेकर गुरुवार को जिलाधिकारी नवदीप शुक्ला, एसपी संजय सिंह, डीडीसी मुकेश कुमार सहित आलाधिकारियों ने उदाकिशुनगंज पहुंच कर स्थल चयन कर मुआयना किया। अधिकारियों ने सभा स्थल के लिए हरिहर कालेज मैदान का अवलोकन किया। यहां कल भवन तथा मैदान में पहले से ही बने हेलीपैड को देखा गया। साथ ही सभा स्थल तक पहुंचने के रास्ते को देखा देखते हुए सुरक्षा  की पूरी व्यवस्था पर विचार-विमर्श किया गया । 

इस दौरान उदाकिशुनगंज के एसडीएम एसजेड हसन, एसडपीओ सी.पी. यादव, सर्किल इंस्पेक्टर ज्योतिष सिन्हा, थानाध्यक्ष ललितेश्वर पांडे, बीडीओ मुर्सिद अंसारी, सीओ विजय कुमार राय आदि मौजूद थे।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
मधेपुरा में मुख्यमंत्री के संभावित यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू: दिसबंर या जनवरी में हो सकता मुख्यमंत्री का दौरा मधेपुरा में मुख्यमंत्री के संभावित यात्रा को लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू: दिसबंर या जनवरी में हो सकता मुख्यमंत्री का दौरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 29, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.