'जिन्हें काम-धाम नहीं मिलता है, वही अनाप-शनाप बयान देता है': सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ बयानबाजी पर बोले मंत्री

मधेपुरा में गोपाष्टमी महोत्सव के उद्घाटन के दौरान उद्घाटनकर्ता बिहार सरकार के मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव के संबोधन के बाद शोषण मीडिया पर भड़के कुछ युवाओं की प्रतिक्रिया पर मंत्री श्री ऋषिदेव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.


उन्होंने मधेपुरा टाइम्स से फोन पर बात करते हुए कहा कि आज तक मधेपुरा को किसी मंत्री ने ऐसा तोहफा नहीं दिया जैसा हमलोगों ने दिया है. उन्होंने कहा कि हमें पहलीबार मंत्री बनाया गया और हमने बिहार सरकार के कला संस्कृति मंत्री से बात कर मुख्यमंत्री जी से बात की थी और इसे राजकीय महोत्सव घोषित करवाया.

मंच पर से एक व्यक्ति का बार-बार नाम लेने की बात पर बिहार सरकार के अनुसूचित जाति/ जनजाति कल्याण मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव ने जिनका नाम मैंने लिया है उन्हीं के कहने पर हम पिछले साल आये थे. उसके बाद यदुवंशी जी बार-बार हमसे फोन करके गोपाष्टमी महोत्सव को राजकीय महोत्सव घोषित करने की प्रगति के बारे में पूछते रहे थे. यदि मैनें उनका नाम ले लिया तो क्या गलत किया. उन्होंने कहा कि लोग टिप्पणी करते हैं तो हमें टिप्पणी करने वाले लोगों से कोई लेना-देना नहीं है. जिन्हें काम-धाम नहीं मिलता है, वही लोग इस तरह अनाप-शनाप बयान देते हैं. हमलोग काम करने वाले लोग हैं. हमें मधेपुरा की जनता में काम करने के लिए भेजा है. हम नीतीश कुमार जी के सिद्धांत पर काम करके बिहार और मधेपुरा का विकास कर रहे हैं.

यह पूछे जाने पर कि सोशल मीडिया पर कुछ लोगों का कहना है कि यदुवंशी जी ने आपको पी. एच-डी. करवाया है, इसलिए आपने उनका बार-बार नाम लिया है, पर मंत्री ने कहा कि जिस समय मैनें पी. एच-डी किया उस समय मैं उन्हें जानता तक नहीं था.

और क्या-क्या कहा मंत्री डॉ. रमेश ऋषिदेव ने सोशल मीडिया पर लगाए आरोपों की प्रतिक्रिया के बावत, सुनने के लिए यहाँ क्लिक करें.
'जिन्हें काम-धाम नहीं मिलता है, वही अनाप-शनाप बयान देता है': सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ बयानबाजी पर बोले मंत्री 'जिन्हें काम-धाम नहीं मिलता है, वही अनाप-शनाप बयान देता है': सोशल मीडिया पर मंत्री के खिलाफ बयानबाजी पर बोले मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.