मधेपुरा में वारंटी को गिरफ्तार करने गए पुलिस पदाधिकारी पर हमला, पुलिस चोटिल

मधेपुरा में एक वारंटी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर हमला किया गया और पुलिस पदाधिकारी के साथ मारपीट कर वारंटी को छुडा ले गये. पुलिस पदाधिकारी ने दो महिला सहित सात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है । 


मामले में पुलिस ने मारपीट करने वाले एक नामजद आरोपी को गिरफ्तार भले ही कर ली है, पर ये पुलिस की क्षमता पर एक सवालिया निशाँ है. मामला मधेपुरा शहर के वार्ड 19 का है।

घटना को लेकर पीडि़त एससी/ एसटी थाना मे तैनात  स॰अ॰नि॰ फारूक अहमद ने सदर थाना मे आवेदन देकर कहा कि सूचना मिली कि एससी/ एसटी थाना कांड संख्या 28/18 और जी आर 162/18 का आरोपी मनीष चन्द्र कुमार अपने घर वार्ड 19 पर मौजूद है. सूचना मिलते तत्काल सदर थानाध्यक्ष को सूचना दी और सदर थाना मे तैनात स॰अ॰नि॰ सत्येन्द्र कुमार सिंह के साथ पुलिस वल के साथ शाम 7:45 बजे वारंटी मनीष के पर पहुचे तो देखा वारंटी घर मे मौजूद था.  पुलिस घर की घेराबंदी कर छापामारी और वारंटी को गिरफ्तार कर ले जाने लगे, इसी बीच गौरव कुमार, नीशा रानी,मनीष चन्द्र ,यशवंत कुमार,राजीव कुमार,अजीत कुमार ने पुलिस बल पर हमला करते हुए धक्कामुक्की और मार पीट शुरू कर दिया. इसी दो कुछ लोग ने हत्या की नीयत से गला दबाने लगे. घटना को देख सशस्त्र बल बचाने दौड़े. इस बीच सभी ने मिलकर वारंटी भगा दिया। इस दौरान वे अचेत हो कर गिर पड़े. तत्काल घटना की सूचना सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को सूचना दी. उन्होंने तत्काल घटना स्थल पर पहुंच कर पुलिस गौरव कुमार नामक एक युवक को गिरफ्तार किया ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने कहा कि घटना को लेकर एक युवक को गिरफ्तार किया गया है । सरकारी कार्य मे बाधा उत्पन्न करने सहित मामला दर्ज किया गया है. नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के छापामारी की गयी लेकिन वे फरार हैं ।
मधेपुरा में वारंटी को गिरफ्तार करने गए पुलिस पदाधिकारी पर हमला, पुलिस चोटिल मधेपुरा में वारंटी को गिरफ्तार करने गए पुलिस पदाधिकारी पर हमला, पुलिस चोटिल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.