काली पूजा के अवसर पर लगा आकर्षक मेला: गीत-संगीत पर झूमे दर्शक

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ प्रखंड क्षेत्र के अर्रहा महुआ दिगरा पंचायत के अर्रहा गांव में काली पूजा के अंतिम दिन एक्सिस बैंक के द्वारा क्विज प्रतियोगिता का आयोजन कराया गया जिसके व्यवस्थापक मां काली मेला समिति थे. 


जिसमें एंकर की भूमिका में अभिषेक सिंह और रंजीत सिंह, परीक्षक की भूमिका में चंद्रभानु सिंह, आशीष सिंह, सोनू सिंह थे. एक्सिस बैंक सहयोग माइक्रोफिन के एरिया मैनेजर धीरज सिंह मेला अध्यक्ष शिव शंकर सिंह और उपाध्यक्ष जयंती सिंह के द्वारा विजेताओं को पुरस्कृत किया गया जिसमें हिमांशु राज शुभांगी प्रिया एकता कुमारी थे  ।
वहीं रात में पटना स्टार नाइट शो का शानदार सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

कार्यक्रम का आगाज गायक जीतू कुमार के मैया काली के वंदना से हुआ. उसके बाद राहुल दीवाना खगड़िया, सुंदर सामंजस्य, गोपाल चौधरी के द्वारा हिंदी फिल्म गानों का दौर चला. कलाकार एक से बढ़कर एक गाने प्रस्तुत करते रहे और प्रस्तुति से दर्शकों को झूमने पर मजबूर कर दिया. उसके बाद शुरू हुआ चित्रहार सदाबहार, जिसमें अनुप्रिया, सपना, पायल और श्रुति ने एक से बढ़ एक भोजपुरी गानों पर नृत्य प्रस्तुत कर दर्शकों का मन मोह लिया.

वहीं कार्यक्रम के अंतिम दौर के बाद पूजा समिति के सदस्य व श्रद्धालुओं ने अश्रुपूर्ण नेत्रों से मां काली की प्रतिमा को भावभीनी विदाई दी. प्रतिमा विसर्जन के मौके पर पूजा समिति सदस्यों द्वारा ढोल नगारा और गाजे बाजे के साथ दी गई विदाई. मेला को सफल बनाने में काली युवा कमेटी के कार्यकर्ता गोलू सिंह, अभिनव, डब्लू, कुणाल, दिलखुश आदि की अहम भूमिका रही.

काली पूजा के अवसर पर लगा आकर्षक मेला: गीत-संगीत पर झूमे दर्शक काली पूजा के अवसर पर लगा आकर्षक मेला: गीत-संगीत पर झूमे दर्शक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.