जदयू नेता राजनीति चौधरी का ह्रदय गति रूक जाने से निधन

मधेपुरा के बिहारीगंज के जदयू नेता राजनीति चौधरी का शुक्रवार की संध्या 3:30 बजे ह्रदय गति रूक जाने पर निधन हो गया, वे 65 वर्ष के थे और पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे.


स्वर्गीय चौधरी आरंभ से ही राजनीति व सामाजिक क्षेत्र में सक्रिय रहे. छोटे पदों से गुजरते हुए वे प्रदेश स्तर तक की राजनीति में अपनी पहचान बना चुके थे. उनकी धर्मपत्नी जानकी देवी बिहारीगंज के प्रखंड प्रमुख पद को सुशोभित कर चुकी है. फिलहाल वे जदयू व्यवसायिक प्रकोष्ठ के प्रदेश उपाध्यक्ष पद पर थे.

उनके निधन पर पूरे क्षेत्र में शोक की लहर छा गई. खबर जानते ही उनके घरों पर अंतिम दर्शन के लिए लोगों का तांता लग गया. उस समय बिहारीगंज में उपस्थित मधेपुरा के सासंद राजेश रंजन भी उनके आवास पर पहुंचे और शोकसंतप्त परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दिया. पूर्व प्रमुख राकेश कुमार सिंह, चंदा देवी, वर्तमान प्रमुख भास्कर सिंह समेत सभी जनप्रतिनिधि उनके अंतिम दर्शन को पहुंचे. उनका अंतिम संस्कार शनिवार को दिन में बिहारीगंज में किया जाएगा.
जदयू नेता राजनीति चौधरी का ह्रदय गति रूक जाने से निधन जदयू नेता राजनीति चौधरी का ह्रदय गति रूक जाने से निधन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.