कार्यपालक सहायक परीक्षा: जिला प्रशासन ने किया स्पष्ट, अभ्यर्थी ने जिस जाति व शैक्षणिक योग्यता के सम्बन्ध में स्वघोषणा की थी, उसी आधार पर है रिजल्ट, गलत पर होगी कार्रवाई


कार्यपालक परीक्षा के परिणाम पर आपत्ति और विरोध के बीच मधेपुरा जिला प्रशासन ने स्पष्ट किया है कि पैनल निर्माण में जिन अभ्यर्थियों ने ऑनलाइन आवेदन में जो सूचना भरी थी, रिजल्ट के प्रकाशन में उसी को आधार बनाया गया है. 


मधेपुरा समाहरणालय के जिला स्थापना शाखा से जिलाधिकारी के हस्ताक्षर से निर्गत किये गए ताजा आदेश में कहा गया है कि जिन अभ्यर्थियों ने जिस जाति व शैक्षणिक योग्यता के सम्बन्ध में स्वघोषणा की थी, उसी आधार पर रिजल्ट का प्रकाशन किया गया है और यदि कोई गलत स्वघोषणा करने वाला अभ्यर्थी कम्प्यूटर टाइपिंग परीक्षा के दौरान उपस्थित होता है तो उसके अभ्यर्थिता को रद्द करते हुए उसके खिलाफ विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी. 

जिला प्रशासन ने निर्णय लिया है कि जो अभ्यर्थी परीक्षाफल से असंतुष्ट हैं, वे अपनी आपत्ति/ दावा सम्बंधित आवेदन पत्र जिला स्थापना शाखा मधेपुरा में दिनांक 31 अक्टूबर से लेकर 02 नवम्बर तक देकर प्राप्ति प्राप्त कर सकते हैं. जांचोपरांत यदि उनका दावा सही पाया गया तो उन्हें कम्प्यूटर दक्षता जांच परीक्षा में मौका दिया जाएगा. आपत्ति/ दावा पर निर्णय होने तक अंतिम चयन सूची पर निर्णय नहीं लिया जाएगा. (नि. सं.)
कार्यपालक सहायक परीक्षा: जिला प्रशासन ने किया स्पष्ट, अभ्यर्थी ने जिस जाति व शैक्षणिक योग्यता के सम्बन्ध में स्वघोषणा की थी, उसी आधार पर है रिजल्ट, गलत पर होगी कार्रवाई कार्यपालक सहायक परीक्षा: जिला प्रशासन ने किया स्पष्ट, अभ्यर्थी ने जिस जाति व शैक्षणिक योग्यता के सम्बन्ध में स्वघोषणा की थी, उसी आधार पर है रिजल्ट, गलत पर होगी कार्रवाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.