ज्वेलर्स से लाखों की चोरी, दूकान के कारीगर को लिया हिरासत में

सुपौल: राघोपुर थाना क्षेत्र के गनपतगंज बाजार स्थित विजय ज्वेलर्स के पीछे की दीवार तोड़ कर अज्ञात चोर लाखों की जेवरात चुरा कर चंपत हो गए. चोरी की घटना के बाद स्थानीय लोगों की भारी भीड़ वहां जुट गई. 


स्थानीय लोगों द्वारा ही दुकानदार को चोरी की सूचना दी गई. चोरी के वारदात के बाद स्थानीय दुकानदार में पुलिस प्रशासन के खिलाफ आक्रोश का माहौल व्याप्त है. दुकानदारों ने पुलिस पर आरोप लगाते कहा कि चार दिन में बाजार में यह दूसरी चोरी की बड़ी वारदात है. लोगों ने कहा कि चोरी के बाद पुलिस के समक्ष शिकायत दर्ज कराया जाता है. लेकिन चोर का पता पुलिस नहीं लगा पाती है. जिस कारण चोरों का हौसला बुलंद होता जा रहा है. चोर के आतंक से बाजार के दुकानदार भयभीत रहते हैं.  पीड़ित दुकानदार विजय स्वर्णकार ने थाना को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया है. पीड़ित दुकानदार ने बताया कि करीब 07 लाख के जेवरात की चोरी की गई है. बताया कि फिलहाल चोरी गए सामानों की लिस्ट बनाई जा रही है. लिहाजा चोरी के राशि बढ़ भी सकती है.

मामले को लेकर थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार ने बताया कि दुकान के कारीगर छोटू स्वर्णकार को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. शुरुआती पूछताछ में कारीगर बार बार बयान बदल रहे हैं. बताया कि शीघ्र ही मामले का उद्भेदन कर लिया जाएगा. (नि. सं.)
ज्वेलर्स से लाखों की चोरी, दूकान के कारीगर को लिया हिरासत में ज्वेलर्स से लाखों की चोरी, दूकान के कारीगर को लिया हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.