एक साथ छ: घरों में हुई सेंधमारी: लाखों की नगदी एवं सोने-चांदी के जेवरात पर चोरों ने किये हाथ साफ़

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के रामपुर में मंगलवार की रात को एक अध्यापक के घर सहित 6 घरों में हुई सेंधमारी. मुरलीगंज थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के वार्ड नंबर 13 में बीती रात चोरों ने एक साथ कई घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया.  


मिली जानकारी के अनुसार योगेंद्र यादव पूर्व वार्ड पार्षद, स्थानीय चानो शर्मा, शिवनंदन यादव उर्फ जग्गू यादव, बालो यादव, हीरा यादव एवं अन्य दो लोगों के घरों में चोरों ने लाखों की नगदी एवं सोने-चांदी के जेवरात की चोरी कर अपने साथ ले गए. लोगों ने बताया कि हीरा यादव के घर में चोरों ने सेंधमारी कर घर में घुसकर नगद 50000/- एवं अन्य सामान ले गए. झगडू यादव के घर में उनकी बेटी के सोने व चांदी के जेवरात और 8000/- नगद एवं चांद शर्मा के घर में सोने चांदी के जेवरात, जन अधिकार छात्र परिषद के प्रखंड उपाध्यक्ष अमित कुमार के घर में सोलर प्लेट लाइट एवं मोबाइल की चोरी हुई, जबकि बालो यादव के घर में सोने चांदी के जेवरात व 5000/- नगद चोरों ने चोरी कर ली, इस मामले में मुरलीगंज पुलिस को सूचना दी गई. 

मौके पर पहुंचे अधिकारी मामले की छानबीन में जुट गए. इस मामले में पीड़ितों के द्वारा थाने में लिखित आवेदन नहीं दिया गया था, पीड़ित परिवारों का कहना है कि घर के मुख्य सदस्य घर में नहीं होने की वजह से आवेदन नहीं दिया गया है. कल सुबह लिखित आवेदन दिया जाएगा.

एक साथ छ: घरों में हुई सेंधमारी: लाखों की नगदी एवं सोने-चांदी के जेवरात पर चोरों ने किये हाथ साफ़ एक साथ छ: घरों में हुई सेंधमारी: लाखों की नगदी एवं सोने-चांदी के जेवरात पर चोरों ने किये हाथ साफ़ Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.