शराब की बोतलों के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार

मधेपुरा के बिहारीगंज प्रखंड अन्तर्गत राजगंज पंचायत में गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने शराब की बोतलों के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया.


उक्त पंचायत के वार्ड नं०- 02 बैजनाथपुर निवासी तेजनारायण मेहता का लड़का छोटू कुमार शराब खरीद-बिक्री का धंधा करता था. उसके भूसा घर से रॉयल स्टेग 500 एमएल की 20 बोतलें एवं आफिसर्स च्वाइस का 94 पीस फ्रूटी बरामद किया गया. 

उक्त संदर्भ में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश ने बताया कि दिन के 9 बजे उन्हें गुप्त सूचना मिला था कि आज शराब की डिलिवरी होनेवाला है, उसी आधार पर पुलिस द्वारा बिछाए जाल में उक्त शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया गया. शराब की कीमत लगभग 30 से 35 हजार रुपये बताया जाता है. 

वहीं सूत्रों की मानें तो इस क्षेत्र में शराब का खेप बगल के प्रदेश से मंगाया जाता है. 500 रूपये कीमत की शराब को पन्द्रह सौ से दो हजार तक में बेचा जाता है. मोटा मुनाफा कमाने के चक्कर में युवा गलत रास्ते पर चलकर अपना भविष्य बर्बाद कर रहे हैं. छापेमारी के दौरान थानाध्यक्ष के अलावे एएसआई अनिल सिंह, कंमाडो भोला यादव के अलावे संजीव कुमार आदि शामिल थे.
(रिपोर्ट: रानी देवी)
शराब की बोतलों के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार शराब की बोतलों के साथ एक युवक को किया गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.