मधेपुरा में महिला चोर से बरामद जेवरात की हुई पहचान

मधेपुरा जिला मुख्यालय में अन्तर जिला चोर गिरोह की गिरफ्तार छः महिला चोर से बरामद जेवरात की पहचान सहरसा जिला मुख्यालय के मुहल्ला में हुई चोरी की जेवरात के रूप में पहचान हुई है.


मालूम हो कि पिछले एक महीने में जिला मुख्यालय सहित जिले में दो दर्जन से अधिक घरों में भीषण चोरी की घटना हुई, जिसमें चोर ने लगभग बीस लाख के जेवरात सहित अन्य समान उड़ा लिया. बढ़े चोरी की घटना से पुलिस खासे परेशान थी. बढ़ती चोरी की घटना के मद्देनजर एसपी संजय कुमार ने कमांडो विपिन के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया. कमांडो टीम ने 5 अक्टूबर को शक के आधार पर चार महिला को हिरासत में लिया और पूछताछ की तथा महिला की तलाशी ली तो भारी संख्या में चोरी के जेवरात बरामद हुए. फिर कमांडो ने महिला चोर के निशानदेही पर दो और महिला को चोरी के जेवरात के साथ गिरफ्तार किया.

महिला चोर से बरामद जेवरात से जिला मुख्यालय के चोरी से पीड़ित परिवार को आशा जगी कि उनके घर चोरी गई समान अब मिलेगा लेकिन उनके उम्मीद पर पानी फिर गया. सहरसा पुलिस 3 अक्टूबर को सहरसा सदर थाना क्षेत्र स्थित कायस्थ टोला के एक घर में भीषण चोरी की घटना हुई थी. सहरसा पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि 5 अक्टूबर को पुलिस को सूचना मिली कि मधेपुरा में महिला चोर गिरफ्तार हुई है और भारी मात्रा में जेवरात बरामद हुआ है. सहरसा पुलिस 6 अक्टूबर को पीड़ित परिवार की महिला के साथ सदर थाना पहुँची और जेवरात की पहचान की तो सोना के सभी जेवरात पीड़ित परिवार का ही था.
दूसरी तरफ सहरसा के सौर बाजार थाना क्षेत्र में एक चोरी की घटना में चोरी गयी जेवरात की पहचान के लिए बुधवार को सौरबाजर पुलिस पीड़ित परिवार के साथ थाना पहुंची लेकिन थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने यह कहकर कर लौटा दिया कि जेवरात की पहचान सहरसा के कायस्थ टोला में हुई चोरी गयी जेवरात के रूप में सहरसा पुलिस ने कर ली है.
मधेपुरा में महिला चोर से बरामद जेवरात की हुई पहचान मधेपुरा में महिला चोर से बरामद जेवरात की हुई पहचान  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 10, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.