मधेपुरा युथ एसोसिएशन के बैनर तले मधेपुरा प्रशासन और मधेपुरा के डीएम का पुतला दहन

मधेपुरा जिला मुख्यालय के स्व. बी.पी.मंडल चौक पर  कार्यपालक सहायक परीक्षा में हुए घोटाले के विरोध में मधेपुरा युथ एसोसिएशन के बैनर तले मधेपुरा प्रशासन और मधेपुरा के डीएम का पुतला दहन किया गया।


इस कार्यक्रम के दौरान माया के अध्यक्ष राहुल यादव ने कहा कि परीक्षा में हुई धांधली के पुख्ता सबूत हमारे पास उपलब्ध है। उन्होंने प्रशासन से सवाल किया कि प्रशासन यह बताए कि प्रश्नपत्र लीक होने के बावजूद परीक्षा स्थगित क्यों नहीं की गई और परीक्षा केंद्र से हल किये गए प्रश्न का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कैसे हुआ, जबकि परीक्षा कक्ष के अंदर मोबाइल ले जाने की अनुमति नहीं थी? और तो और प्रकाशित मेधा सूची में पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थी को अनुसूचित जाति, सामान्य वर्ग के अभ्यर्थी को अनुसूचित जाति और और अनुसूचित जाति के अभ्यर्थी को सामान्य वर्ग में वर्गीकृत करके कैसे परीक्षाफल का प्रकाशन किया गया? उन्होंने कहा कि प्रशासन पूरी तरह से इस घोटाले में शामिल है और अगर इस धांधली की निष्पक्ष जांच हुई तो कई अधिकारी इसमें दोषी साबित होंगे।

उन्होंने प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए परीक्षा को निरस्त करने की मांग की। कहा कि परीक्षा निरस्त नहीं होने की स्थिति में कल टाइपिंग के परीक्षा स्थल का घेराव किया जाएगा और किसी भी स्थिति में बहाली प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ने दी जाएगी। साथ ही इस धांधली के विरोध में जिला पदाधिकारी के खिलाफ राज्य सरकार और केंद्र सरकार को पत्र लिखा जाएगा। 

मौके पर मीडिया प्रभारी सुधांशू यादव, अमित कुमार यादव, बिट्टू कुमार, दुर्गेश सिंह, प्रभाकर, प्रणव, दिवाकर कुमार दिनकर, नीतीश कुमार, राजीव कुमार, आकाश कुमार, अभिषेक सोनी, सौरभ कुमार यादव, सौरभ गुप्ता, राजेश कुमार, मो. समीम, अभिनव यादव, सुमन कुमार, अभिषेक कुमार, दीपक कुमार, चंदन कुमार सहित सैकड़ों छात्र उपस्थित थे।
मधेपुरा युथ एसोसिएशन के बैनर तले मधेपुरा प्रशासन और मधेपुरा के डीएम का पुतला दहन मधेपुरा युथ एसोसिएशन के बैनर तले मधेपुरा प्रशासन और मधेपुरा के डीएम का पुतला दहन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.