बच्चों का स्कूल जाना हुआ बंद: 6 माह से वेतन नहीं मिलने पर आईएलएफएस के सुरक्षा गार्ड ने गेट और कार्यालय में जड़ा ताला

मधेपुरा के सिंहेश्वर में आईएलएफएस के द्वारा सुरक्षा गार्ड को 6 माह से वेतन नहीं मिलने के कारण सुरक्षा गार्ड ने बुढ़ावे स्थित प्लांट के गेट पर ताला जड़ कर हड़ताल कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार एनएच 106 का सड़क निर्माण कंपनी आईएलएफएस के बुढ़ावे स्थित कार्यालय में कार्यरत 21 सुरक्षा गार्ड को 6 माह से वेतन नहीं मिलने के कारण उनकी स्थिति भूखों मरने जैसी हो गई है. इस बावत सुरक्षा गार्ड मनोहर यादव ने बताया कि 6 माह से वेतन नहीं दिया है और काम ले रहा है. बच्चों की फीस नहीं देने के कारण बच्चों का स्कूल जाना बंद हो गया है. दुर्गा पूजा में भी घरवालों को कुछ नहीं दे पाये. 

वहीं सुरक्षा गार्ड हरेराम यादव ने बताया कि अधिकारियों को पैसा मिल गया है उसे हम गरीबों के मरने जीने से क्या मतलब. हम गरीबों को भूखे मरने के लिए छोड़ दिया गया है. अब जब तक पैसा नहींही मिलेगा हड़ताल जारी रहेगा और गेट का ताला भी नहीं खुलेगा. इस बावत कोई भी अधिकारी मीडिया से बात करने के लिए तैयार नहीं हुआ. सभी मीडियाकर्मियों को देखते ही बाहर निकल गए.
वहीं लाइजनिंग मैनेजर अनिल झा ने बताया कि आईएलएफएस में सुरक्षा गार्ड एसपीएफ के माध्यम से आये हैं. एसपीएफ का कार्यालय पटना में है. कंपनी से उसका कमिटमेंट क्या है पैसा मिला है या नहीं एकाउंट का मामला बनता है. वहीं सुरक्षा गार्ड सुंदर कुमार ने कंपनी के एडमिन मैनेजर पर वेतन मांगने पर बैट्री चोरी करने का आरोप लगाने की बात कही गई. उन्होंने कहा कि आरोप निराधार होने के कारण साबित नहीं हो सका  जब बैट्री गायब ही नहीं हुआ तो आरोप साबित कैसे होगा.
बच्चों का स्कूल जाना हुआ बंद: 6 माह से वेतन नहीं मिलने पर आईएलएफएस के सुरक्षा गार्ड ने गेट और कार्यालय में जड़ा ताला बच्चों का स्कूल जाना हुआ बंद: 6 माह से वेतन नहीं मिलने पर आईएलएफएस के सुरक्षा गार्ड ने गेट और कार्यालय में जड़ा ताला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.