कार्यपालक सहायक परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट अभ्यर्थियों से जिला प्रशासन ने की आपत्ति की मांग: सही हुआ तो अंतिम रिजल्ट प्रकाशन से पूर्व होगा संशोधन

मधेपुरा में कार्यपालक सहायक की परीक्षा और परिणाम में बाद जिला प्रशासन ने परिणाम से असंतुष्ट अभार्थियों से आपत्ति की मांग की है ताकि उसकी जांच कर आपत्ति का निराकरण किया जा सके.


जिला प्रशासन के द्वारा कहा गया कि कल के जारी हुए परीक्षाफल में यदि किसी अभ्यर्थी को कोई आपत्ति है तो वे आवेदन देकर अपनी आपत्ति व्यक्त कर सकते हैं ताकि जिला प्रशासन  द्वारा उनका निराकरण किया जा सके.

कहा कि साथ ही यहाँ यह स्पष्ट कर देना है कि यह चयन अंतिम रूप से चयन नहीं है बल्कि अभ्यर्थियों द्वारा प्रस्तुत किए गए डाक्यूमेंट्स के आधार पर ही कैटेगरी वाइज रिजल्ट प्रस्तुत किया गया है. यदि बाद में डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के क्रम में कोई त्रुटि पाई जाती है तो उनका अभ्यर्थन रद्द करते हुए संबंधित अभ्यर्थी पर विधि सम्मत कार्रवाई भी की जाएगी.

जिसको आपत्ति है वह आवेदन दे. कोई जरूरी तो नहीं कि उनकी आपत्ति सही हो और अगर यदि हुआ तो अंतिम रिजल्ट प्रकाशन से पूर्व संशोधन किया जाएगा. लिखित परीक्षा में कुल 1642 लोगों के विरुद्ध 500 का ही पैनल तैयार करना है इसलिए जिस अभ्यर्थी को आपत्ति हो वह अपना आवेदन दे सकते हैं. मधेपुरा टाइम्स से बात करते हुए जिला जन संपर्क पदाधिकारी ने कहा कि असंतुष्ट अभ्यर्थी अपनी आपत्ति 02 नवम्बर तक दे सकते हैं. 

जिला जन संपर्क पदाधिकारी रजनीश कुमार ने कहा कि आवेदन व्यक्तिगत रूप से हस्तलिखित या ऑनलाइन आवेदन देने का प्रावधान है, किसी भी तरह से दोनों तरह से मान्य होगा, अभ्यर्थी को जिस में सुविधा हो.
(नि. सं.)
कार्यपालक सहायक परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट अभ्यर्थियों से जिला प्रशासन ने की आपत्ति की मांग: सही हुआ तो अंतिम रिजल्ट प्रकाशन से पूर्व होगा संशोधन कार्यपालक सहायक परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट अभ्यर्थियों से जिला प्रशासन ने की आपत्ति की मांग: सही हुआ तो अंतिम रिजल्ट प्रकाशन से पूर्व होगा संशोधन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.