दो अज्ञात लाशें: मधेपुरा जिला मुख्यालय में मिली एक लाश तो दूसरी सर कटी पुरैनी में

मधेपुरा जिला मुख्यालय के सेंट्रल बैंक के पास आज सुबह एक अज्ञात लाश मिलने से सनसनी का माहौल है. उधर जिले के पुरैनी थानाक्षेत्र में भी एक सर कटी लाश मिली है.


मिली जानकारी के अनुसार मधेपुरा जिला मुख्यालय में आज सुबह जब लोगों ने एक मृत व्यक्ति को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को भी दी. मृतक गंजी और पैंट पहने हुए था और देखने से उसकी उम्र 45-50 वर्ष लग रही थी. पुलिस पता करने की कोशिश में है मृतक कौन है किस परिस्थिति में इसकी मौत हुई है.

उधर जिले के पुरैनी थाना क्षेत्र के वंशगोपाल गांव के पास मकदमपुर नहर से एक अज्ञात युवक का सिर कटी लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम में भेज दिया। वहीं मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

इस बाबत थानाध्यक्ष सुनील कुमार भगत ने बताया कि शव का शिनाख्त नही हो पाई है। शव 25 से 26 वर्षीय युवक का लग रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया गया है ।  शव की शिनाख्त नहीं हो पाने से तरह तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. हत्या की वजह गैंगवार हो सकती है या फिर कुछ और. वैसे जहां से शव बरामद हुआ है वह इलाका पूर्णियां और मधेपुरा जिले का सीमावर्ती है और इस इलाके में अपराधिक गतिविधियां बढ़ी हुई है।

(पुरैनी से अख्तर वसीम के साथ मधेपुरा से मुरारी सिंह की रिपोर्ट)
दो अज्ञात लाशें: मधेपुरा जिला मुख्यालय में मिली एक लाश तो दूसरी सर कटी पुरैनी में दो अज्ञात लाशें: मधेपुरा जिला मुख्यालय में मिली एक लाश तो दूसरी सर कटी पुरैनी में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.