मधेपुरा शहर के गोशाला परिसर से गायब बच्चे का अबतक सुराग नहीं, आपके मदद की है दरकार

मधेपुरा जिला मुख्यालय के गोशाला परिसर में लगे दुर्गापूजा मेला से शुक्रवार की शाम को अचानक से गायब हुए बच्चे का अबतक सुराग नहीं मिला है. 


एक तरफ जहाँ पुलिस 3 वर्षीय केशव (केशु) को ढूँढने में लगी है वहीँ लापता बच्चे के परेशान अभिभावक और परिजन भी आमलोगों से बच्चे को ढूँढने की गुहार लगा रहे हैं.

बताया जाता है कि जिला मुख्यालय के बिजली ऑफिस के पास रहने वाले धर्मदेव ठाकुर का तीन वर्षीय पुत्र केशव को उनके परिजन गोशाला परिसर में लगे दुर्गापूजा के अवसर पर मेला दिखाने ले गए थे जहाँ से बीती शाम करीब 7 बजे केशब गायब हो गया. काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई. पुलिस मेले में लगे सीसीटीवी के फुटेज को भी खंगाल रही है. उधर परिजनों ने आमलोगों से भी बच्चे को खोजने की गुहार लगाईं है.

मधेपुरा टाइम्स अपने पाठकों से भी अनुरोध करती है कि इस रिपोर्ट के साथ प्रकाशित तस्वीर के बच्चे के बारे में कोई भी सूचना मिले तो कृपया 7631712292, 8271174644, 8292257877 पर दें. आप सूचना मधेपुरा टाइम्स के व्हाट्सअप नंबर 8521018888 पर भी दे सकते हैं.
मधेपुरा शहर के गोशाला परिसर से गायब बच्चे का अबतक सुराग नहीं, आपके मदद की है दरकार मधेपुरा शहर के गोशाला परिसर से गायब बच्चे का अबतक सुराग नहीं, आपके मदद की है दरकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.