अभियंत्रण महाविद्यालय के कैंपस में दुकानदारों ने चोरी के आरोपी को पेड़ से बाँध कर की पिटाई

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित बी.पी. मंडल अभियंत्रण महाविद्यालय के कैंपस में स्थानीय दुकानदारों एवं अन्य लोगों ने पूर्वी दुकान में चोरी करने वाले व्यक्ति को गुरुवार को पकड़कर पेड़ से बांधकर पीटा.

वहां उपस्थित लोगों ने बताया कि 4 सितंबर को तीन चोरों ने दुकान में हेराफेरी कर 2000/- नगद सहित अन्य सामानों की चोरी की. 

मौके पर उपस्थित सूर्य इलेक्ट्रॉनिक्स एंड कंप्यूटर दुकान के संचालक यतींद्र कुमार ने बताया कि 4 सितंबर को लगभग 3 बजे दुकान पर अकेले बैठे हुए थे, उसी वक्त तीन व्यक्ति उनके दुकान पर आए और धोखा देकर 3 एलईडी बल्ब खरीदा जिसके बाद उसने बल्ब के मूल्य के रूप में दो हजार का नोट दिया. जिसके बाद बाकी रुपया वापस करने लगे तो उसने कहा कि सामान नहीं लेंगे. इसके बाद उसने मेरे द्वारा लौटाए गए पैसे को वापस कर दिया और दो हजार का नोट मांगा. इसी बीच उसके अन्य साथियों ने सामान लेने-देने तथा दूसरे सामानों का मूल्य पूछने के क्रम में उसने दो हजार का नोट और उनके द्वारा लौटाया गया रुपया भी रख लिया और वहां से चला गया. उसी दिन शाम को जब उन्होंने पैसों का हिसाब किया तो उसमें दो हजार कम पाए गए, जिसके बाद उन्होंने सीसीटीवी में देख कर चोरों के द्वारा पैसों की हेराफेरी का मामला समझ में आया तथा चोरी की पुष्टि की गई. 

उन्होंने बताया कि दुकान पर आए तीन व्यक्तियों में श्याम शाह, विक्की तथा अमृत कुमार थे और तीनों जिला मुख्यालय के आजाद टोला निवासी हैं. जिसके बाद उन्होंने सभी चोरों की काफी खोजबीन की एवं चोरों के घर पर सामान वापस करने के लिए खबर भी भिजवाया लेकिन ना तो वे लोग आए और ना ही उन्होंने सामान और पैसा वापस किया. 

वहीं गुरुवार को बाजार में श्याम शाह दिखा जिसे देख स्थानीय दुकानदारों ने पकड़ कर पीटा और उसके बाद स्थानीय लोगों के द्वारा पूछताछ करने पर उसने अन्य 2 लोगों का पता बताया. श्याम शाह के बताए हुए पते पर अन्य दोनों आरोपी चोर को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं इस मामले में दुकान के संचालक यतींद्र कुमार ने सदर थाना में आवेदन दे दिया है.
अभियंत्रण महाविद्यालय के कैंपस में दुकानदारों ने चोरी के आरोपी को पेड़ से बाँध कर की पिटाई अभियंत्रण महाविद्यालय के कैंपस में दुकानदारों ने चोरी के आरोपी को पेड़ से बाँध कर की पिटाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.