एन.एच. 106 पर गोली मारकर 65 वर्षीय वृद्ध की हत्या, मृतक था अपने जमाने का नामचीन अपराधी

मधेपुरा के आलमनगर थाना क्षेत्र के जगदीशपुर बाजार स्थित एन.एच. 106 पर  गोली मारकर एक 65 वर्षीय वृद्ध शिव मेहता पिता स्वर्गीय हरबू मेहता की हत्या कर दी गई. 


इस बावत मृतक के परिजनों ने बताया कि वह अपने घर जगदीशपुर बाजार से सुबह करीब पांच बजे  शौच के लिए निकला था तभी एनएच 106 पक्की सड़क पर रुदल शर्मा के घर के सामने पीछे से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोग जिसमें से पीछे बैठे दो लोगों ने गोली चलाना शुरू कर दिया. जिससे दो गोली शिव मेहता के पीठ में लग गयी, गोली लगने के साथ ही घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. तीनों अपराधी मोटरसाइकिल से एन.एच. 106 से ही कड़ामा की ओर भागने में सफल रहे. 

घटना की सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष सुनील कुमार, पुलिस पदाधिकारी हरेराम सिंह, गौरी शंकर सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मधेपुरा भेज दिया. 

वहीं इस बावत थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि मृतक भी अपने जमाने का नामचीन अपराधी था, इन पर कई मामले दर्ज हैं. प्रथम दृष्टया यह कहा जा सकता है कि इसकी हत्या आपसी रंजिश का परिणाम हो सकता है. परिजन के द्वारा आवेदन नहीं दिया गया है, आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी. तब तक हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है, जल्दी ही हत्या के कारणों का भी पता लग जाएगा और हत्यारे को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
एन.एच. 106 पर गोली मारकर 65 वर्षीय वृद्ध की हत्या, मृतक था अपने जमाने का नामचीन अपराधी एन.एच. 106 पर  गोली मारकर 65 वर्षीय वृद्ध की हत्या, मृतक था अपने जमाने का नामचीन अपराधी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.