मधेपुरा शहर में बाइक चोरी की घटना से पुलिस की नींद हराम, अब हुई शिक्षक की बाइक चोरी

मधेपुरा शहर में बाइक चोरी का सिलसिला थमने का नाम नही ले रहा है. बाइक चोर बदमाश एक के वाद एक बाइक चोरी की घटना को अंजाम देकर पुलिस की नींद हराम कर दी है । 


बाइक चोर ने मंगलवार को कामर्स कालेज के पास से बाइक चोरी कर ली. पुलिस बाइक और चोर का पता लगा ही रही थी कि गुरूवार को शहर के वार्ड नं. 2 से एक शिक्षक की बाइक बदमाश चुरा कर ले गया ।

देवन हाट कूच विहार ,पश्चिम बंगाल निवासी सह दार्जिलिंग पब्लिक स्कूल के सहायक शिक्षक कैलाश दत्त ने सदर थाना मे आवेदन दर्ज कर कहा कि वे पिछले एक वर्ष से वार्ड 2 में रवि शंकर के किराये के मकान मे रह रहे हैं.  गुरूवार की शाम विद्यालय से 5 बजे अपने निवास पर अपनी बाइक  पैसन- प्रो डब्लू॰ बी॰ 64 एफ॰ 0396 से आये और बाइक निवास परिसर मे लगा दिया. सुबह 7 बजे विद्यालय जाने के लिए निकला तो बाइक गायब थी । आशंका है कि बाइक अज्ञात चोर चोरी कर ले गया है । जबकि मंगलवार को घैलाढ़ थाना क्षेत्र के दिघरा अरराहां निवासी रामेंद्र कुमार की बाइक उस समय बाइक चोर ले गये जब वे कामर्स कालेज मे लगे नियोजन मेला में गए थे.

     थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि बाइक चोरी का मामला दर्ज किया गया है ।


मधेपुरा शहर में बाइक चोरी की घटना से पुलिस की नींद हराम, अब हुई शिक्षक की बाइक चोरी मधेपुरा शहर में बाइक चोरी की घटना से पुलिस की नींद हराम, अब हुई शिक्षक की बाइक चोरी  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 06, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.