दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट मे आने से एक परीक्षार्थी की मौत, एक घायल

मधेपुरा जिले में NH-106 मधेपुरा-सिंहेश्वर पथ में पावर स्टेशन के पास मंगलवार की सुबह एक ट्रक की चपेट में आने से एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई जबकि उसका एक साथी घायल हो गया ।

पुलिस ने तत्काल ट्रक जप्त करते चालक को गिरफ्तार कर लिया ।
मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार की सुबह 9 बजे के आसपास सिंहेश्वर की ओर से तेज रफ्तार से मधेपुरा की ओर आ रही सोलह चक्का वाली एक बड़ी ट्रक ने पावर स्टेशन के पास ट्रक के आगे चल रहे एक बाइक सवार दो युवक से साइड लिया पर ट्रक लम्बा होने के कारण बाइक ट्रक के पिछले चक्के मे फंस गया और बाइक पर सवार युवक सड़क पर जा गिरा जिसमे एक बाइक सवार युवक ट्रक के चक्के की चपेट आ गया जबकि दूसरा युवक सड़क पर जा गिरा. दोनो गम्भीर रूप से घायल हो गए ।
स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायल युवक को सदर अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां डाक्टर ने घायल एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे युवक का इलाज चल रहा है ।

घटना के बाद पुलिस ने ट्रक को जप्त करते चालक को गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार चालक बक्सर के सातू सिमरी का रहने वाला गुड्डू यादव है. वह रेल विद्युत् इंजन फैक्ट्री से माल उठाव करने जा रहा था ।  

मृतक युवक के चाचा सुपौल जिले के छातापुर प्रखंड के राजेश्वरी पंचायत के कैनजारा गांव के शंकर कुमार ने बताया  कि आज सुबह गांव से एक बाइक पर मृतक आशीष कुमार अपने एक दोस्त लालू कुमार और दूसरे बाइक पर मैं और मेरी बहन पूनम  कुमारी मधेपुरा के पी॰ एस॰ कालेज में प्रैक्टिकल की परीक्षा देने आ रहे थे, इसी दौरान पावर स्टेशन के निकट घटना हुई ।

 थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि घटना को लेकर केस दर्ज किया जा रहा है । मृतक का पोस्टमार्टम कराकर उनके परिजन को सौंप दिया गया है ।
दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट मे आने से एक परीक्षार्थी की मौत, एक घायल दर्दनाक हादसा: ट्रक की चपेट मे आने से एक परीक्षार्थी की मौत, एक घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 04, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.