पुलिस की वर्दी में लूट का हुआ खुलासा: मोस्टवांटेड अपराधी सत्यम झा गिरफ्तार

सुपौल। सुपौल में पुलिस बन कर लूट की घटना को अंजाम देने वाला तीन जिलों का मोस्टवांटेड सत्यम झा को पिपरा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 


सत्यम झा को पुलिस ने पिपरा थाना ईलाके के रामनगर कटैया के पास से लूटी गई बाइक ओर अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है।

दरअसल बीते 12 सितंबर को एक निजी क्लिनिक मे काम करने वाले डाटा ऑपरेटर का सुपौल से पीछा कर पथरा के पास रोक दिया।और उसे खुद को पुलिस बताते हुए बाइक की डिक्की चेक करने की बात कही। इसी दौरान जब पीड़ित की सत्यम झा ने अपने एक साथी के साथ मिलकर बाइक छीन ली । वहीँ  पीड़ित का एटीएम कार्ड और कुछ पैसे भी छीन लिए। जब तक पीड़ित कुछ समझ पाता दोनो अपराधी वहां से पीपरा की और फरार हो गए। जिसके बाद मिली शिकायत पर तीन दिनों से पीपरा पुलिस इन अपराधियो की तलाश कर रही थी।

गिरफ्तार अपराधी सहरसा जिले का रहने वाला है । जिस पर सुपौल सहित सहरसा औऱ मधेपुरा में भी लूट का मामला दर्ज है। बताया जा रहा है कि इन अपराधियो का एक गैंग इस ईलाके मे कई महीनो से कार्य कर रहा है । 
इस बाबत सदर एसडीपीओ विद्यासागर ने बताया कि हाल ही में इन लोगो ने लोकहा ओपी ईलाके में भी लुट की घटना को अंजाम दिया था । इस गैंस के दो सदस्य भागने में सफल रहे है। जिन्हे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जायेगा। (नि. सं.)
पुलिस की वर्दी में लूट का हुआ खुलासा: मोस्टवांटेड अपराधी सत्यम झा गिरफ्तार पुलिस की वर्दी में लूट का हुआ खुलासा: मोस्टवांटेड अपराधी सत्यम झा गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.