पूजा करने जा रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत

सुपौल। प्रतापगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत गढ़िया मोड़ से आगे एनएच 327 सड़क मार्ग से उत्तर दिव्य ज्योति शिव मंदिर के समीप ऑटो से उतर कर जा रही एक महिला को ट्रक ने कुचल दिया. जिससे उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गयी. 


घटना के बाद घटना स्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. मृतका की पहचान मधुबनी वार्ड नंबर 10 के बद्री मेहता की पत्नी प्रमीला देवी के रूप में हुई. 

मृतका प्रमीला देवी अपने घर मधुबनी से ऑटो पर सवार होकर दिव्य ज्योति शिव मंदिर में पूजा करने आयी थी. जहां वह ऑटो से उतर कर जैसे ही एनएच 57 पार कर बाबा को जल चढ़ाने जा रही थी, उसी क्रम में सिमराही की ओर से तेज गति से आ रही ट्रक ने उसे कुचल दिया. आसपास के लोगों के हल्ला पर ट्रक को रोका गया. ट्रक पर सवार चालक व उप चालक भागने लगा. जिसे ग्रामीणों के सहयोग से पकड़ कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया. उपस्थित लोगों ने घटना की सूचना थानाध्यक्ष को दी. जिसके बाद थाना से पहुंचे सअनि बाल्मिकी शर्मा ने मामले की जानकारी ली. 

वहीं घटना की सूचना मृतका के परिजनों को मिलने के बाद घटना स्थल पर पहुंचे और सड़क पर ट्रक को खड़ी कर एनएच जाम कर दिया. मृतक के परिजन घटना स्थल पर दहाड़ मार कर रोने लगे. जाम के कारण एनएच पर वाहनों की चार किलोमीटर लंबी जाम लग गयी. जाम में फंसे लोग काफी परेशान दिख रहे थे. प्रतापगंज बीडीओ राजा राम पासवान एवं थानाध्यक्ष दिनेश कुमार सिंह के अथक प्रयास से सूझबूझ से तीन घंटे तक लगी जाम को समाप्त करवाया गया. (नि. सं.)
पूजा करने जा रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत पूजा करने जा रही महिला को ट्रक ने कुचला, मौके पर दर्दनाक मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.