अपनी मांगों के समर्थन में LIC अभिकर्ता ने काला बिल्ला लगाकर किया काम

मधेपुरा में लाइफ इंश्योरेंस एजेंट फेडरेशन ऑफ इंडिया के आह्वान पर अभिकर्ता संघ जिला शाखा के द्वारा 1 सितंबर से 7 सितंबर तक चलने वाले आंदोलन के अंतिम दिन शुक्रवार को एलआईसी कार्यालय में सभी अभिकर्ता अपनी मांगों के समर्थन में काला बिल्ला लगाकर कार्यरत रहे. 


मांगों के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. यह आंदोलन जिलाध्यक्ष ज्ञानचंद्र रस्तोगी तथा उपाध्यक्ष अरविंद कुमार की संयुक्त अध्यक्षता में की गई. अपनी मांगों से अवगत कराते हुए जिलाध्यक्ष ने बताया कि यह आंदोलन जेडीबीआई के अधिग्रहण का विरोध करता है. बीमाधारक के बोनस में वृद्धि होनी चाहिए. एलआईसी के प्रीमियम पर जीएसटी तथा एसजीएसटी हटाया जाए. 

आईआरडीए द्वारा स्वीकृत अभिकर्ता के लिए नए कमीशन का रेट लागू किया जाए. मौके पर जिला सचिव रविंद्र कुमार, मंडल संगठन सचिव संजय कुमार, कोषाध्यक्ष अनिल झा, मो० अली राजा, के.के. सिंह, सुरेंद्र गुप्ता, मुकेश कुमार सहित अन्य अभिकर्ता मौजूद रहे.
अपनी मांगों के समर्थन में LIC अभिकर्ता ने काला बिल्ला लगाकर किया काम अपनी मांगों के समर्थन में LIC अभिकर्ता ने काला बिल्ला लगाकर किया काम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.