शहर में शराब पीकर की जमकर तोड़-फोड़, सूचना पर नहीं पहुंचे अधिकारी

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित वार्ड नंबर 20 के मुख्य बाजार में ठेला पर नाश्ते की दुकान पर स्थानीय निवासी मुकेश कुमार राय ने शुक्रवार की सुबह शराब पीकर जमकर तोड़-फोड़ की तथा दुकानदार विजय कुमार एवं उनकी मां गिरजा देवी के साथ मारपीट भी किया, जिससे गिरिजा देवी जख्मी भी हो गई. 


मौके पर उपस्थित दुकानदार विजय कुमार ने बताया कि मुकेश कुमार राय शुक्रवार की सुबह शराब पी कर आया और ठेला दुकान में पड़े सभी सामानों को सड़कों पर फेंकने लगा तथा दुकान में तोड़फोड़ करने लगा. जिसका विरोध जब उन्होंने एवं उनकी मां ने किया तो उनके साथ मारपीट करने लगा. विजय कुमार ने बताया कि मुकेश कुमार राय जब उनकी दुकान पर आकर शोर-गुल करने लगा तो इसकी सूचना उन्होंने तुरंत सदर थाने एवं उत्पाद विभाग को दिया, लेकिन मौके पर कोई नहीं पहुंचे. 
उन्होंने बताया कि जब उत्पाद विभाग को फोन से तीन से चार बार संपर्क किया. हर बार उन्हें उत्पाद विभाग के द्वारा बताया गया कि वह स्नान कर रहे हैं. उन्होंने बताया कि घटना के बाद विजय कुमार राय घटनास्थल से कुछ दूरी पर शिव मंदिर में घंटों लेटा रहा मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. 

वहीं घटना के मामले में विजय कुमार की मां गिरजा देवी ने बताया कि शराबी मुकेश कुमार राय उनके छोटे पुत्र हैं. वह आए दिन शराब पीकर मारपीट करते रहता है. उन्होंने बताया कि चार सितंबर को मुकेश की पत्नी शिवरानी देवी बच्चों में हुई आपस की छोटी सी नोकझोंक को लेकर उनके साथ मारपीट करने लगी. मारपीट के दौरान उनका दाहिना कान भी कट गया. जिसका इलाज उन्होंने सदर अस्पताल में करवाया. 

उसके बाद पुनः शिवरानी देवी छह सितंबर को उनके एवं घर के अन्य सदस्यों के साथ अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करने लगी. जिसका विरोध जब घरवालों ने किया तो शिवरानी देवी ने धमकी दी कि झूठे मुकदमे में फंसा दिया जाएगा. जिसके बाद उन्होंने इस मामले को लेकर पंचायत भी बैठी थी जिसे मुकेश कुमार राय ने मानने से इनकार कर दिया. इस मामले को लेकर गिरजा देवी छह सितंबर को सदर थाने में आवेदन भी दिया था.
शहर में शराब पीकर की जमकर तोड़-फोड़, सूचना पर नहीं पहुंचे अधिकारी शहर में शराब पीकर की जमकर तोड़-फोड़, सूचना पर नहीं पहुंचे अधिकारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 07, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.