अनोखा होगा 10 और 11 नवम्बर को सहरसा में कोशी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन

आगामी 10 और 11 नवम्बर को सहरसा में कोशी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन इस इलाके के लिए नया और अद्भुत होगा. कोशी फिल्म फेस्टिवल में गूगल फॉर्म के माध्यम से फ़िल्म फेस्टिवल के लिए फ़िल्म आमंत्रित किया गया है । 


आयोजन फेसबुक पर लोकप्रिय सहरसा ग्रुप के द्वारा किया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार ज्यूरी द्वारा सिलेक्टेड फिल्म का प्रदर्शन और उस फिल्म की टीम के साथ एक टॉक आयोजित होगा । सर्वश्रेष्ठ फिल्मों और अन्य कैटेगिरी में विजेताओं को मानपत्र व प्रतीक चिन्ह दिया जाएगा ।
इस फिल्म फेस्टिवल के जरिये कोशी क्षेत्र के लोगों में फिल्म की समझ और रुचि को बढाने के उद्देश्य से प्रयास किया जाएगा । इसमें कुछ फिल्में कोशी से जुड़े थीम अथवा वहाँ के निर्देशक या कलाकार द्वारा चलाये जायेंगे ।

बता दें कि इस वर्ष 11 नवम्बर को सहरसा ग्रुप मिलन समारोह का आयोजन होगा, जो लगातार पांचवीं बार है. इसके अतिरिक्त सहरसा ग्रुप मिलन समारोह में शिक्षा, चिकित्सा , सोशल मीडिया और साइबर चुनौती, सामाजिक पहल से संबंधित विषयों पर संवाद एक पैनल डिस्कसन के माध्यम से किया जाएगा ।

इस सम्बन्ध में आयोजक मंडल ने जानकारों से सुझाव भी आमंत्रित किये है. (नि. सं.)
अनोखा होगा 10 और 11 नवम्बर को सहरसा में कोशी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन अनोखा होगा 10 और 11 नवम्बर को सहरसा में कोशी फिल्म फेस्टिवल का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 03, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.