मधेपुरा का गम्हरिया पीएचसी बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने ही दो पक्ष में जमकर मारपीट (देखें वीडियो)

मधेपुरा का गम्हरिया पीएसी उस समय  रणक्षेत्र में तब्दील हो गया जब आपसी भूमि विवाद को लेकर दो पक्षो में जमकर मारपीट हुई। 


दरसअल गम्हरिया के औराही एकपढ़हां पंचायत अंतर्गत वार्ड संख्या- 10 में मो कादिर और मो मोकिम के बीच जमीनी विवाद के बाद पहले जमकर मारपीट हुई थी और मारपीट के बाद दोनों पक्ष गम्हरिया पीएचसी पहुंचे. पर यहाँ भी दोनों पक्षों के बीच आक्रोश कम नहीं हुआ. हम्हारिया पीएचसी में इलाज के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस घायल दोनों पक्षों से बयान ले ही रही थिओ कि दोनो पक्षों के बीच अस्पताल में ही शुरू हो गयी मारपीट. दोनों पक्ष इस कदर आक्रामक थे कि पुलिस लगभग मूकदर्शक ही बनी रही. पुलिस के सामने जमकर हुई मारपीट, मारपीट के दौरान बीच बचाव में पुलिस भी मामूली रुप से जख्मी हो गए। इसके बाद थानाध्यक्ष सुबोध यादव सभी पुलिस पदाधिकारी व पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर  स्थित को काबू किया.

बता दें कि जिले में बढ़ते भूमि विवाद को लेकर इन दिनों पुलिस के पसीने छूट रहे हैं. बेकाबू हो रहे हैं लोग कानून को हाथ मे लेकर पुलिस के सामने ही नंगा नृत्य कर रहे हैं. 

यहाँ भी दोनों पक्षों को कानून का भय या पुलिस की ख़ौफ़ नहीं दिखा और पुलिस के सामने घण्टों अस्पताल में ही चलता रहा हाई वोल्टेज मारपीट का ड्रामा और पुलिस बनी रही मूकदर्शक। देखिये फ्री फाईट का नजारा मधेपुरा टाइम्स के वीडियो. (वीडियो देखने के लिए यहाँ क्लिक करें. ).
(रिपोर्ट: कुमार शंकर सुमन, उप संपादक. वीडियो: डिक्शन राज)
मधेपुरा का गम्हरिया पीएचसी बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने ही दो पक्ष में जमकर मारपीट (देखें वीडियो) मधेपुरा का गम्हरिया पीएचसी बना रणक्षेत्र, पुलिस के सामने ही दो पक्ष में जमकर मारपीट (देखें वीडियो) Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 14, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.