फुटबॉल टूर्नामेंट फाइनल मुकाबला में दोनों टीम बराबर, पेनाल्टी शूटआउट में भी बराबर, अंत में सिक्का उछाल कर निर्णय

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ में आठ दिवसीय राम जानकी क्लब टूर्नामेंट 2018 का फाइनल मुकाबला बीरपुर सुपौल बनाम पूरीख सहरसा टीम के बीच खेला गया. जिसमें रेफरी की भूमिका बिजेंद्र शर्मा और कॉमेंट्री रामदेव यादव ने निभाई.


मौके पर मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा विधायक प्रतिनिधि डॉ. विजय कुमार विमल, सांसद प्रतिनिधि राम कुमार यादव, जाप विधायक प्रतिनिधि गौतम कृष्ण, जिला पार्षद पति डॉ. बीके आर्यन, जाप जिला अध्यक्ष मोहन मंडल, पंचायत मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव, परमानपुर ओपी अध्यक्ष राजेश कुमार, सरपंच प्रतिनिधि सुरेश यादव, पूर्व मुखिया अनन्त प्रसाद यादव, पूर्व प्रमुख सिकंदर यादव और सुरेन्द्र यादव द्वारा संयुक्त रूप से खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल का शुभारंभ किया. 

फुटबॉल मैच का फाइनल मुकाबला देखने के लिए आसपास के हजारों दर्शकों से मैदान भरा रहा. फाइनल मैच खेल के 30 मिनट के बाद बीरपुर के जर्सी नंबर 37 के भोलू द्वारा पहला गोल मारा गया. खेल हाफ टाइम के बाद काफी रोमांचक रहा. खेल के दौरान पुरीख टीम के जर्सी नं. 0 अजय हेम्ब्रम द्वारा विरोधी टीम पर गोल दागते हुए बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया गया. पूरे निर्धारित समय तक के इस रोमांचक खेल में दोनों टीमें बराबर रही. पेनाल्टी सूट खेलने के बावजूद भी दोनों टीम बराबर रहीं और अंत में कमिटी के द्वारा सिक्का उछालवाया गया, जिसमें बीरपुर टीम विजयी हुए.

समापन समारोह को संबोधित करते हुए डॉ. विजय कुमार विमल ने कहा कि कोसी की धरती पर राम जानकी क्लब के नाम से चल रहे टूर्नामेंट के समापन में शामिल होने का मुझे जो सम्मानजनक अवसर मिला है उससे मैं अपने आप को भाग्यशाली मानता हूं और कोसी इलाके में ऐसे आयोजन के लिए उन्होंने आयोजकों को धन्यवाद दिया. 

वहीं पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव ने कहा कि इस तरह के आयोजन से नौजवानों का मनोबल बढ़ता है साथ ही आपस में भाईचारे का संबंध बना रहता है. इस मौके पर त्रिभुवन यादव, रामकृष्ण, शिव कुमार यादव, मुकेश, संतोष, ब्रह्मदेव, ललटू, बिनोद, कार्तिक आदि हजारों दर्शक उपस्थित थे.

फुटबॉल टूर्नामेंट फाइनल मुकाबला में दोनों टीम बराबर, पेनाल्टी शूटआउट में भी बराबर, अंत में सिक्का उछाल कर निर्णय फुटबॉल टूर्नामेंट फाइनल मुकाबला में दोनों टीम बराबर, पेनाल्टी शूटआउट में भी बराबर, अंत में सिक्का उछाल कर निर्णय Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.