महिला के साथ अज्ञात युवक ने किया दुर्व्यवहार करने का प्रयास

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के घैलाढ़ पूर्वी टोला वार्ड नंबर 4 में सोमवार की रात्रि में फुलदाय देवी (उम्र 34 वर्ष) शौच के लिए बाहर गई थी. अचानक पहले से घात लगाए 5 अज्ञात लोगों ने उसे दबोच कर उसके साथ दुर्व्यवहार करने का प्रयास किया. 


विरोध करने पर फूलदाय देवी के साथ मारपीट एवं कपड़ा फाड़ने के साथ-साथ तेज हथियार से वार भी किया गया. जब हो-हल्ला हुआ तो पांचों अज्ञात महिला को छोड़कर भागने में सफल रहे. 

पीड़ित परिवार ने इसकी सूचना घैलाढ़ थानाध्यक्ष राजेश चौधरी को दिया. सूचना पाते ही घैलाढ़ ASI बृज बिहारी राय अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र घैलाढ़ लाया. स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉ. इंदु कुमारी ने इलाज कर खतरे से बाहर बताया, साथ ही बेहतर इलाज के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. वहीं थानाध्यक्ष राजेश चौधरी ने बताया कि आवेदन अभी प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने पर त्वरित कार्रवाई की जाएगी.
महिला के साथ अज्ञात युवक ने किया दुर्व्यवहार करने का प्रयास महिला के साथ अज्ञात युवक ने  किया दुर्व्यवहार करने का प्रयास Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on September 11, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.