बस लूट काण्ड में लापरवाही बरतने के आरोप में मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, हुए निलंबित

मधेपुरा में हुए बस लूट कांड में लापरवाही बरतने के आरोप में सदर थानाध्यक्ष के. बी. सिंह को निलम्बित कर दिया गया है.  प्रभारी सदर थानाध्यक्ष की कमान सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार को दी गई है ।


मालूम हो कि बस लूट कांड मे पुलिस की बड़ी लापरवाही उजागर हुई. घटना के बीस घंटे बाद भी घटना की जानकारी मधेपुरा एसपी को नही दी गयी. एसपी को खुद पीड़ित ने जानकारी दी. इतना ही नहीं, पीड़ित के साथ  स्वयं एसपी ने थाना आकर मामला दर्ज कराया था. घटना को लेकर पुलिस की कार्यशैली की काफी किरकिरी हुई तो एसपी ने तत्काल सदर थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण पूछा था ।

एसपी संजय कुमार ने बताया कि बस लूट मामले में सदर थानाध्यक्ष घटना को गंभीरता से नहीं लिया. घटना के बाद पुलिस ने अपराधी गिरफ्तारी के लिए कोई छापामारी नही की और न ही घटना की जानकारी किसी उच्चधिकारी को ही दिया. इतना ही नहीं, घटना के बीस घंटे तक एफआईआर तक दर्ज नहीं किया जो थानाध्यक्ष की लापरवाही को दर्शाता है. इसी आरोप में थानाध्यक्ष को निलम्बित कर दिया गया है।

  एसपी ने कहा कि अगले आदेश तक सदर थाना के प्रभार में सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार को रहने का आदेश दिया गया है ।
बस लूट काण्ड में लापरवाही बरतने के आरोप में मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, हुए निलंबित बस लूट काण्ड में लापरवाही बरतने के आरोप में मधेपुरा सदर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज, हुए निलंबित  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 02, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.