नहीं थम रही दुष्कर्म की घटना: 15 वर्षीया नाबालिग बच्ची हुई बलात्कार की शिकार

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना में 15 वर्षीया नाबालिग बच्ची हुई बलात्कार की शिकार. माता-पिता ने दो अभियुक्तों के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी. 


आषीश कुमार और गाजा यादव नाम केदो व्यक्ति बनाए गए हैं बलात्कार के अभियुक्त.

प्रशासन और सरकार की लाख कोशिशों के बावजूद समाज में बलात्कार की घटनाएं विराम लेने का नाम नहीं ले रही है. इसी क्रम में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज थाना क्षेत्र के तिलकोड़ा गांव के गोपाली टोला वार्ड नंबर 13 में एक 14/ 15 साल की लड़की अपने घर से कुछ ही दूरी पर जलावन को चुन कर रखी हुई थी. उसी इकट्ठे  किए हुए जलावन को सुखाने के उद्देश्य से अपने घर से कुछ दूरी पर कामत की ओर गयी. दिन के 10-11 बजे के करीब जलावन धूप में सुखाने के उपरांत प्यास का अनुभव होने पर वहीं पास लगे चापाकल के पास गई. 

लड़की ने बताया कि उसी क्रम में प्यास लगने पर गाजा यादव जिसे रिश्ते में हम चाचा कह कर पुकारते थे उन्होंने मेरा हाथ पकड़ कर कामत पर बने घर के एक कमरे में धकेल दिया, जहां पहले से मौजूद आषीश यादव पिता स्वo बालो यादव और आशीष कुमार पिता बीरेंद्र यादव द्वारा जबरदस्ती दुष्कर्म किया गया. जिसकी सूचना मुरलीगंज थाना को दिया गया, जिसका कांड संख्या 278/18 है. 

मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना होने के उपरांत पीड़ित की सूचना के आधार पर उसे मेडिकल करवाने के लिए मधेपुरा भेजा गया एवं मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरपकड़ अभियान जारी है, जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

नहीं थम रही दुष्कर्म की घटना: 15 वर्षीया नाबालिग बच्ची हुई बलात्कार की शिकार नहीं थम रही दुष्कर्म की घटना: 15 वर्षीया नाबालिग बच्ची हुई बलात्कार की शिकार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.