शराब पकड़े जाने पर खफा शराब कारोबारी ने महिला को चाकू मार किया घायल

शराब पकड़े जाने पर खफा शराब कारोबारी ने एक महिला को चाकू मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया. मामला शहर के आजाद टोला के बुचरटोली मुहल्ला का है.


शुक्रवार की रात उत्पाद विभाग को गुप्त सूचना मिली कि आजाद टोला के बुचरटोली मुहल्ला में शराब बेचने का धंधा चल रहा है. उत्पाद विभाग पुलिस ने रात 10 बजे के आसपास सूचना स्थल पर छापामारी कर 24 पाउच देशी शराब जब्त किया लेकिन शराब कारोबारी भागने में सफल रहा. जब्त शराब लेकर पुलिस चली गयी.

शराब पकड़े जाने से खफा शराब कारोबारी ने अपने पड़ोसी सौयब पर चाकू से हमला कर दिया. मामा का बीच-बचाव कर रही उनकी भांजी चमन गम्भीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला का ईलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है.

घायल महिला चमन प्रवीण ने थाना में आवेदन देकर बताया कि रात में दो जीप पर सवार पुलिस बल ने घर के बगल में छापामारी कर चालीस पाउच देशी शराब पकड़ा है लेकिन कारोबारी भाग निकला. पुलिस के जाने के बाद मुहल्ला के शराब कारोबारी असलम और तस्लीम को शंका हुआ कि मेरे मामा सौयब आलम ने ही पुलिस को सूचना देकर शराब पकड़वाया है. इससे आक्रोशित दोनों ने मामा के साथ गाली-गलौज करते हुए चाकू से हमला कर दिया. मामा को बचाने में उन्होंने मेरे हाथ में भी चाकू मार कर घायल कर दिया.

उत्पाद अधीक्षक अमृता कुमारी ने बताया कि शहर के आजाद टोला में छापामारी कर 24 देशी शराब का पाउच बरामद किया, जबकि कारोबारी दीपक पासवान भागने में सफल रहा उनके विरूद्ध केस दर्ज किया जा रहा है. सदर थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.
शराब पकड़े जाने पर खफा शराब कारोबारी ने महिला को चाकू मार किया घायल शराब पकड़े जाने पर खफा शराब कारोबारी ने महिला को चाकू मार किया घायल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 12, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.