सैंट्रो कार से आ रहे थे मधेपुरा शहर में डिलीवरी देने, 40 लीटर शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने मंगलवार की शाम गुप्त सूचना पर एक कार से 40 लीटर देशी शराब के साथ तीन शराब कारोबारी को गिरफ्तार किया है.


थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो को गुप्त सूचना मिली कि उदाकिशुनगंज मार्ग से शराब तस्कर भारी मात्रा में शराब का खेप लेकर आ रहा है. सूचना पर तत्काल थानाध्यक्ष ने एक एस.आई. रोहित सिंह, अरूण सिंह, कमांडो और पुलिस बल के साथ कलेक्ट्रेट के समीप गोमती पुल के पास शाम 5 बजे के आसपास पुलिस ने नाकेबंदी की. थोड़ी देर बाद एक सेंट्रो कार आते दिखा, पुलिस ने कार को जैसे ही रुकने का इशारा दिया कि गाड़ी रुकी और उस पर सवार युवक भागने की कोशिश करने लगे लेकिन पुलिस की घेराबंदी के कारण भाग नहीं सके. पुलिस ने कार पर सवार तीन युवक को धड़ दबोच लिया. पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली तो 40 लीटर देशी शराब बरामद हुआ.

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक में घैलाढ़ प्रखंड के हरिराहा का आजाद कुमार, मधेपुरा प्रखंड के तुनियाही गांव का नीतीश कुमार और राजेश कुमार के रूप में पहचान हुई है.

पूछताछ में जानकारी मिली कि शराब का खेप भर्राही ओपी क्षेत्र के किसी गांव से लेकर आ रहा था और शराब मधेपुरा शहर में डिलीवरी करना था. तीनों युवक लम्बे समय से शराब करोबार में लिप्त है. थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब कहाँ से और किसे डिलीवरी करना था उसका पता किया जा रहा है.

सैंट्रो कार से आ रहे थे मधेपुरा शहर में डिलीवरी देने, 40 लीटर शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार सैंट्रो कार से आ रहे थे मधेपुरा शहर में डिलीवरी देने, 40 लीटर शराब के साथ तीन कारोबारी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.