बिहारीगंज में 72वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया धूमधाम से

मधेपुरा के बिहारीगंज में 72वां स्वतंत्रता दिवस समारोह धूमधाम से मनाया गया. हर साल की अपेक्षा इस बार बच्चों, युवाओं और महिलाओं में स्वतंत्रता दिवस मनाने को लेकर गजब का उत्साह दिखा. 


इस मौके पर प्रखंड कार्यालय परिसर में उपप्रमुख कृष्ण कुमार यादव, थाना में मुकेश कुमार मुकेश, अस्पताल में डा.समीर कुमार दास,अंचल में नवीन शर्मा, बालविकास कार्यालय में सुनिता दयाल, प्रखंड संसाधन केन्द्र में युगेश्वर नायक, सरस्वती विद्या मंदिर में प्रधानाचार्य संतोष कुमार, रीयल माडर्न पब्लिक स्कूल में रमेश भगत, गंगोरा मध्य विद्यालय में प्रेमशंकर कुमार, के अलावे जदयू कार्यालय में उमेश प्रसाद साहा, बीजेपी के विपीन कुमार, राजद, लोजपा, कम्युनिस्ट आदि पार्टी कार्यालय में भी संबंधित प्रखंड अध्यक्षों ने तिरंगा फहराया. 

इसके अलावे सरस्वती विद्या मंदिर, न्यू माडर्न पब्लिक स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया, जिसमें बच्चों ने अपनी-अपनी कला दिखाकर लोगों को मंत्रमुग्ध कर दिया. अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रदीप कुमार साह ने बिहारीगंज स्थित अपने आवास पर तिरंगा फहराया.
(रिपोर्ट: रानी देवी)

बिहारीगंज में 72वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया धूमधाम से बिहारीगंज में 72वां स्वतंत्रता दिवस समारोह मनाया गया धूमधाम से Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.