बच्चों ने अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा का किया प्रदर्शन, ब्राइट एंजल्स स्कूल में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित ब्राइट एंजल्स स्कूल में हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस बड़ी धूमधाम से मनाया गया.


प्रभात फेरी के दौर में विद्यालय को तृतीय स्थान प्राप्त हुआ. झंडोतोलन संस्था के प्रबंधक निक्कू नीरज द्वारा किया गया. सांस्कृतिक कार्यक्रम में बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया जिसमें बच्चों की प्रस्तुति बड़ी ही दर्दनाक एवं मनमोहक रही.

कार्यक्रम की शुरूआत रक्षाबंधन के गीत से शुरू हुई और बच्चों की एक से एक प्रस्तुति ने दर्शकों का मन मोह लिया. कर चले हम फिदा जाने तन साथियों एवं बेटी करे पुकार पापा आ जा अब की बार, को अभिभावकों एवं दर्शकों ने खूब सराहा. बच्चों ने अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा का प्रदर्शन किया. 

इस मौके पर विद्यालय निदेशक विक्कू विरद एवं प्राचार्य रतन कुमार, शिक्षक राजीव, भारतेंदु, कार्तिक, सोनू, उदय एवं शिक्षिकाएं प्रियंका सिंह, नीतू, खुशबू, प्रियंका कुमारी, अलका, अदिति, शिवानी, पूजा, झूमा, खुशबू, आजाद, रूबी, रिमझिम और शालिनी मौजूद रहीं. विद्यालय के प्रबंधक ने अपने कार्यक्रम का सफल आयोजन का श्रेय अपने शिक्षकों को दिया.
(नि. सं.)
बच्चों ने अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा का किया प्रदर्शन, ब्राइट एंजल्स स्कूल में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस बच्चों ने अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा का किया प्रदर्शन,  ब्राइट एंजल्स स्कूल में धूमधाम से स्वतंत्रता दिवस Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 16, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.