मधेपुरा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म!

मधेपुरा जिले के शंकरपुर बाजार में चौक-चौराहे पर 3-4 दिन पहले हुए महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की चर्चा आम है. लेकिन कोई कुछ खुल कर बोलने को तैयार नहीं है. 


पर जब मधेपुरा टाइम्स को पीड़ित महिला का एक बयान वाला वीडियो हाथ लगा तो हमारी टीम महिला कि तलाश करते उसके घर तक पहुंची लेकिन घर में ताला लटका मिला. आस-पड़ोस के लोग महिला के बारे में कुछ भी बताने से बचते दिखे लेकिन उनके हाव भाव बता रहे थे कि वो कुछ बताना नहीं चाहते. पड़ोस के लोगों ने उसके दो दिनों से गायब होने की बात बताई. लोगों ने बताया कि महिला अकेली अपनी बेटी के साथ यहाँ रहती है और मेहनत मजदूरी करती है. 

पीड़ित महिला ने वीडियो में बताया है कि दिलीप नामक व्यक्ति उसे कुछ काम के बहाने बुलाया और अपने साथ ले गया. आगे वह तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म और मारपीट किया. इस सम्बन्ध में वह थाने में भी शिकायत कि है जिसपर दरोगा साहब इन्साफ करने की बात कहे हैं. अब पीड़ित महिला घर पर नहीं है. 

इस सम्बन्ध में जब थानाध्यक्ष से बात की गई तो थाना अध्यक्ष प्रसुन्जय कुमार ने बताया कि वह सीएम के कार्यक्रम को लेकर बाहर थे थाने में आवेदन आया था जो भूमि विवाद से संबंधित था. उक्त महिला ने दो व्यक्ति अनिल यादव और दिलीप यादव पर मारपीट का भी आरोप लगाया था. पुलिस मामले कि जाँच कर रही है. आवश्यक कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने सामूहिक दुष्कर्म कि जानकारी से इंकार किया. उन्होंने कहा महिला ने अपने आवेदन में ऐसी बात नहीं लिखी है. यदि ऐसी बात सामने आएगी तो उसे देखा जाएगा.  

मधेपुरा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म! मधेपुरा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.