सीएम को सौंपा पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई से सम्बंधित मांग पत्र

पूर्व मुख्यमंत्री बी.पी. मंडल के 100वें जयंती के अवसर पर सहरसा कारा में बंद पूर्व सांसद आनंद मोहन के चाहने वालों ने माननीय मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को मुरहो में उनकी रिहाई के संदर्भ में मांग-पत्र दिया.


समर्थकों ने बताया कि पूर्व सांसद आनंद मोहन पिछले 12-13 वर्षों से जेल में आजीवन कारावास की सजा काट रहे हैं. इतने वर्षों में इन्होंने एक दिन की भी पेरोल पर छुट्टी तक नहीं ली है. इतने दिनों के कारावास के दौरान आजतक इनके आचरण एवं बर्ताव पर भी कोई दोष नहीं लगा. इस बीच ये लगातार अपने साहित्यिक जीवन को अपने लेखनी से जीवंत करते रहे हैं और समाज के मुख्य धारा से खुद को जोड़ने का प्रयास करते रहे हैं। 

चाहने वालों ने मुख्यमंत्री से अनुरोध किया कि इनके राजनीतिक कार्यकाल, साहित्यिक विचार, एवं अनुकूल आचरण के साथ लंबे अवधि तक जीवन के एक स्वर्णिम काल को कष्ट के साथ कारावास में बिताए समय एवं जनभावनाओं को देखते हुए राहत देने की कृपा की जाए एवं इन्हें जेल से रिहा कराने में मदद की जाए. जिसके लिए हम सभी आनंद मोहन के चाहने वाले दिल से सदा आपके आभारी बने रहेंगे.

मांग पत्र सौंपने वालों में पूर्व मुख्य पार्षद नगर परिषद मधेपुरा डॉ. विशाल कुमार बबलू, पूर्व पार्षद ध्यानी यादव, मुकेश कुमार, दुखा महतो, अमित कुमार मोनी, पूर्व शिक्षक सत्यनारायण सिंह, सतीश सिंह एवं आनंद मोहन को चाहने वाले कई समर्थक मौजूद थे. (नि. सं.)
सीएम को सौंपा पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई से सम्बंधित मांग पत्र सीएम को सौंपा पूर्व सांसद आनंद मोहन की रिहाई से सम्बंधित मांग पत्र Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 26, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.