चेजिंग रूम में कैमरा की बात सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा के मुरलीगंज में सबसे बड़े कपड़ा प्रतिष्ठान गड़ोदिया फैशन के चेंजिंग रूम में कैमरा की बात व्हाट्स अप पर मैसेज के जरिये फैलाने वालों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है.


गड़ोदिया फैशन के व्यवस्थापक के द्वारा मुरलीगंज थाना में एक आवेदन देकर बताया गया है कि मोबाइल नंबर 9394957832 के द्वारा गलत मैसेज वायरल कर प्रतिष्ठान गड़ोदिया फैशन की छवि धूमिल करने का प्रयास करवाया जा रहा है.  ज्ञात हो कि 14 अगस्त 2018 की संध्या करीब 5:00 बजे एक गलत, भ्रामक और झूठा मैसेज किसी शरारती तत्वों द्वारा किया गया है. मैसेज इस प्रकार है, 'मुरलीगंज में बड़ा खुलासा मुरलीगंज स्थित गड़ोदिया रेडीमेड कपड़े की दुकान में चेंजिंग रूम में मिला CCTV कैमरा. गड़ोदिया रेडीमेड में भूल के भी ना करें खरीददारी, मालिक हुआ शर्मसार, प्लीज सेंड दिस मैसेज टू एवरी-वन. किसी की इज्जत का सवाल है.' 

जबकि गड़ोदिया फैशन ने इस प्रकार के वायरल हो रही बातों का खंडन करते हुए कहा कि चेंजिंग रूम में किसी भी प्रकार का सीसीटीवी कैमरा नहीं है. उपरोक्त मैसेज वायरल करने के पीछे मंशा साफ़ है कि मेरे प्रतिष्ठान की छवि धूमिल एवं प्रतिष्ठा गिराने का है. हमारे व्यापार पर इसका गलत असर हो रहा है. 

गड़ोदिया फैशन रेडीमेड दुकान मुरलीगंज ही नहीं बल्कि इलाके में भी ख्याति प्राप्त प्रतिष्ठान है. इस मैसेज का वायरल होने से मुझे काफी गहरा धक्का लगा है. उन्होंने अपील किया है कि उक्त नंबर के खिलाफ कानूनी आई.टी.एक्ट के तहत कार्यवाही होनी चाहिए. मुरलीगंज थानाध्यक्ष ने इस संबंध में मुरलीगंज कांड संख्या 218/18 के तहत धारा 505 भारतीय दंड विधान तथा 66 B आईपीसी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर अनुसंधान एवं अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है.
चेजिंग रूम में कैमरा की बात सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज चेजिंग रूम में कैमरा की बात सोशल मीडिया पर वायरल करने वालों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 21, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.