मधेपुरा शहर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में कोचिंग संचालक के घर कुर्की-जप्ती

मधेपुरा में नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने वाले फरार कोचिंग संचालक के विरूद्ध पुलिस ने रविवार को उनका घर का कुर्की जप्ती की कारवाई की है ।


पाठकों को मालूम होगा कि मधेपुरा शहर के एक कोचिंग संचालक सुनील कुमार दास ने कोचिंग मे पढ़ने आने वाली नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. उक्त मामले  का उद्भेदन तब हुआ जब छात्रा तबीयत खराब होने पर चिकित्सक के पास इलाज के लिए गयी छात्रा के गर्भवती होने की बात सामने आई. परिजनों के द्वारा पूछताछ मे पता चला कि कोचिंग संचालक ने उन्हे धमकी दे रखा था कि अगर किसी को बताओगी तो तुम्हारे भाई को जान से मार देंगे ।

केस दर्ज होने के बाद से आरोपी को गिरफ्तार करने पुलिस ने जगह जगह छापामारी की, आरोपी कोचिंग संचालक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी. आखिरकार पुलिस ने न्यायालय से कुर्की जप्ती का आदेश लिया और आदेश के आलोक मे रविवार को मजिस्ट्रेट अंचलाधिकारी की  उपस्थिति में थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार, सब इंस्पेक्टर प्रमिला कुमारी सहित महिला और पुरुष बल कोचिंग सेंटर पर पहुंच कर कुर्की जप्ती कर घर का सारा समान पुलिस ले गयी ।
मधेपुरा शहर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में कोचिंग संचालक के घर कुर्की-जप्ती मधेपुरा शहर में नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म मामले में कोचिंग संचालक के घर कुर्की-जप्ती Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 20, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.