दर्दनाक मौत: फूल तोड़ने जा रहे 19 वर्षीय युवक को ट्रक ने रौंदा

सुपौल। राघोपुर थाना क्षेत्र के सिमराही बाजार स्थित एनएच 57 पर पुरानी सिनेमा हॉल के समीप शनिवार को एक अज्ञात अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार एक युवक को रौंद डाला। 


जिससे उसकी दर्दनानक मौत मौके पर ही हो गई। इस घटना में एक महिला भी गंभीर रूप से जख्मी हो गये। जिसका ईलाज रेफरल अस्पताल सिमराही में चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक सिमराही वार्ड नंबर 14 निवासी एवं सुपौल सदर अस्पताल में कार्यरत डॉ शशिभूषण चौधरी के 19 वर्षीय पुत्र अमन प्रकाश अपने घर से फूल तोड़ने के लिए अपनी बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान एनएच 57 पर पुरानी सिनेमा हॉल के निकट एक अज्ञात ट्रक ने पीछे से उक्त युवक को रौंद डाला। वहीं समीप से गुजर रही एक महिला भी बाइक की चपेट में आ गई जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गई।


घटना के बाद आसपास के लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक मौके से ट्रक सहित चालक फरार होने में सफल रहा। गंभीर रूप से घायल सिमराही वार्ड नंबर 10 निवासी चन्दर ठाकुर की 50 वर्षीय पत्नी शांति देवी के रूप में पहचान की गई।

स्थानीय लोगो ने बताया कि घटना की सूचना तत्काल ही राघोपुर पुलिस को दे दी गई। जिसके बाद मौके पर पहुंच थानाध्यक्ष शिवशंकर कुमार सहित अन्य पुलिस बलों ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेज दिया। साथ ही घायल शांति देवी को रेफरल अस्पताल लाया गया जहां फिलहाल उनका इलाज चल रहा है। पुलिस वैज्ञानिक अनुसंधान के तहत मामले की छानबीन में जुटी है। (नि.सं.)
दर्दनाक मौत: फूल तोड़ने जा रहे 19 वर्षीय युवक को ट्रक ने रौंदा दर्दनाक मौत: फूल तोड़ने जा रहे 19 वर्षीय युवक को ट्रक ने रौंदा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 18, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.