मधेपुरा में छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोपी कोचिंग संचालक के घर एक बार फिर कुर्की जब्ती

नाबालिग छात्रा के साथ दुराचार करने वाले फरार कोचिंग संचालक के विरूद्ध पुलिस ने एक बार फिर गुरूवार को उनके घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की.


मालूम हो कि शहर के एक कोचिंग संचालक सुनील कुमार ने कोचिंग मे पढ़ने आने वाली नाबालिग छात्रा को अपनी हवस का शिकार बनाया. मामला का उजागर तब हुआ जब नाबालिक छात्रा तबियत खराब होने पर डा० के इलाज करने गयी. जांच मे गर्भवती होने कि बात सामने आने पर छात्रा के परिजनों के पूछताछ में पता चला कि कोचिंग संचालक ने उन्हें धमकी देकर रखा था कि अगर किसी को बताओ तो तुम्हारे भाई को जान से मार देंगे.

पुलिस घटना का केस दर्ज होने के बाद से आरोपी को गिरफ्तार करने जगह-जगह पर छापामारी की लेकिन पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पायी. आखिरकार पुलिस ने न्यायालय से कुर्की जब्ती का आदेश लिया. आदेश के आलोक मे 12 अगस्त को मजिस्ट्रेट अंचलाधिकारी के उपस्थिति में थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो, सब इंस्पेक्टर संजीव कुमार, सब इंस्पेक्टर प्रमिला कुमारी सहित महिला और पुरुष बल कोचिंग सेंटर पर पहुंच कर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की. 

एक बार फिर पुलिस के द्वारा गुरुवार को कोचिंग संचालक के घर की कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गयी. कुर्की जब्ती में संचालक मकान के खिड़की, दरवाजे सहित मकान के कई सामान ले गये. पुलिस की चल रही कार्रवाई के समय लोगों की भीड़ जमी रही. कुर्की जब्ती की घंटो कार्रवाई चली, उनके घर का सारा सामान पुलिस साथ ले गयी.

थानाध्यक्ष मनोज कुमार महतो ने बताया कि गत दिनों हुई कुर्की जब्ती की कारवाई के तहत ही गुरूवार को कुर्की जब्ती की गई.
मधेपुरा में छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोपी कोचिंग संचालक के घर एक बार फिर कुर्की जब्ती मधेपुरा में छात्रा के साथ यौन शोषण के आरोपी कोचिंग संचालक के घर एक बार फिर कुर्की जब्ती   Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on August 30, 2018 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.